Breaking News

जानें होने वाली दुल्हन को शगुन में मिला क्या, सामने आया प्री-वेडिंग फोटोशूट

मुंबई। टीवी की इशिता उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी और एक्टर ब्वॉयफ्रेंड विवेक दाहिया की शादी की डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है दोनों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। हाल ही में दिव्यंका और विवेक ने अपनी वेडिंग स्टोरी के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया। इसमें दिव्यंका जहां बेबी पिंक व्हाइट फ्लोइ गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं विवेक ने डार्क प्रशियन ब्लू सूट पहना था। फोटोशूट के दौरान दिव्यंका सामने खड़ी हैं और विवेक घुटनों के बल उनके सामने बैठकर फूलों का गुलदस्ता दिव्यंका को दे रहे हैं। फोटो में दिव्यंका किसी परी की तरह लग रही हैं। विवेक के घर पर हुई शगुन सेरेमनी…
हाल ही में विवेक के घर पर हुए प्री-वेडिंग इवेंट में शगुन का प्रोग्राम रखा गया। शगुन के दौरान दिव्यंका काफी खूबसूरत लग रही थीं। शगुन में दिव्यंका को चूड़ियां, ईयर रिंग्स लाल चुनरी और सुहाग का अन्य सामान मिला। बता दें कि दिव्यंका और विवेक की शादी 8 जुलाई को होगी। दिव्यंका के होमटाउन भोपाल में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वेडिंग ड्रेस से लेकर फंक्शन की होस्टिंग तक सारी चीजें फाइनलाइज की जा चुकी हैं। शूटिंग से फ्री होने के बाद दिव्यंका रोजाना अपनी मां और बहन से तैयारियों को लेकर डिस्कशन करती हैं।
‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी मुलाकात…
– दिव्यंका और विवेक की मुलाकात टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर ही हुई थी।
– विवेक शो में एसीपी अभिषेक का किरदार प्ले कर रहे हैं और शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए।
– 6 महीने की डेटिंग के बाद दोनों ने इसी साल 17 जनवरी को सगाई की थी।
– विवेक चंडीगढ़ की जाट फैमिली से बिलांग करते हैं। उन्होंने यूके से पढ़ाई की है और ग्लैमर इंडस्ट्री में आने से पहले कॉर्पोरेट सेक्टर में भी काम कर चुके हैं।