Breaking News

जानें क्या सोंचती थी फैमिली, प्रियंका बनी एक्ट्रेस तो ऐसे बदली बहनों की Life

चंडीगढ़।एक्ट्रेस मीरा चाेपड़ा यहां चंडीगढ़ स्टाइल वीक को लॉन्च करने पहुंची थीं। यहां दैनिक भास्कर से मुलाकात में उन्होंने बहनों के साथ अपने रिश्ते व बॉलीवुड इंडस्ट्री के अनुभव पर बात की। मीरा बताती हैं कि पहले फैमिली में किसी ने सोचा नहीं था कि एक्टिंग भी करिअर बनाने का ऑप्शन हाे सकता है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के आने के बाद जाना कि हम भी एक्टिंग में अपना करिअर बना सकते हैं।मिडिल क्लास फैमिली से हैं मीरा…
– बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद उनकी दोनों कजिन सिस्टर मीरा चाेपड़ा और परिणीति चोपड़ा ने भी एक्टिंग में करियर बनाने की सोची और दोनों इसमें सफल भी रहीं।
– इस तरह मिडिल क्लास फैमिली से संबंध रखने वाली मीरा और परिणीति अब ग्लैमरस की दुनिया में नाम कमा रही हैं।
– मीरा बताती हैं कि प्रियंका चोपड़ा मेरे लिए इंस्पिरेशन की तरह हैं। वे फैमिली में सबसे पहले फिल्मों से जुड़ी। पहले फैमिली में किसी को एक्टिंग के बारे में नहीं पता था।
– उन्होंने बताया कि मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से हूं और मेरे जैसे सभी मिडल क्लास लोग इस मानसिकता के साथ चलते हैं कि उनका बच्चा बड़ा होकर डॉक्टर, इंजीनियर या फिर वकील बनेगा।
– मीरा साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। हिंदी फिल्म गैंग आॅफ घोस्ट अादि कर चुकी हैं। वे कामर्शियल, फैशन शोज में भी दिखाई देती हैं।
– मीरा बोलीं, मैं भाषा को पकड़ने में इतनी अच्छी नहीं हूंं। हालांकि मैंने साउथ में तकरीबन 20 फिल्में की हैं। लेकिन मैंने अपनी आवाज में कभी डबिंग नहीं की।
– कोई और ही मेरी आवाज में डब करता था। और मुझे डबिंग का पता भी नहीं चला। जब हिंदी फिल्म से जुड़ी तो मुझे इस बारे में पता लगा।
शरमन से एक्टिंग के बारे में जाना
– मीरा ने शरमन जोशी से एक्टिंग के बारे में काफी कुछ जाना। शरमन काफी अच्छे एक्टर है।
– जब वे परफॉर्म करते हैं तो सीन्स को तोड़ मरोड़कर इतना इंट्रस्टिंग बना देते हैं कि किसी ने उसकी कल्पना भी नहीं की होती। चिल्ड आउट रहते हैं।
– उनके माथे पर काम को लेकर तनाव कभी नहीं दिखता। उनका वाइस मॉड्यूलेशन कमाल का है।
– साउथ फिल्म करने के बाद मैं अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट थी। पर शरमन के साथ मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई अौर शरमन ने अपना डायलॉग बोला, मैं अपने डॉयलाग की सभी लाइंस को भूल गई।
– कभी लो पिच, कभी हाई तो कभी मीडियम पिच में आवाज। जिस तरह उन्होंने वाइस काे बदला उसका पता ही नहीं लगा।