Breaking News

जानें क्या खास है इस फोन में, 1 बार में बिके 1 लाख हैंडसेट

गैजेट डेस्क। LeEco कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन LeEco Le 1s Eco की फ्लैश सेल गुरूवार को फ्लिपकार्ट पर हुई। इस फ्लैश सेल में कंपनी के 1 लाख हैंडसेट बिक गए। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,899 रुपए है। लेकिन सेल में यह 9,999 रुपए की इंट्रोडक्टरी प्राइस में उपलब्ध कराया गया। यह इस स्मार्टफोन की भारत में पहली सेल थी। क्या हैं खास…
1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन
फोन के साथ LeEco मेम्बरशिप का 1 साल का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। वैसे इस सब्सक्रिप्शन की एक्चुअल प्राइस 4900 रुपए है।
हालांकि, कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है कि ये सभी स्मार्टफोन्स कितने समय में बिके, लेकिन हमने सेल शुरू होने के कुछ देर बाद ही चेक किया था तब सेल क्लोज हो चुकी थी।
सुपर चार्ज फीचर 
कंपनी का दावा है कि फोन में सुपरचार्ज फीचर दिया गया है। इससे फोन को 5 मिनट चार्ज करने पर यह 3.5 घंटे का टॉक टाइम देता है। फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है।
फिंगरप्रिंट स्कैनर
फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह 99.3 प्रतिशत सही रिजल्ट देता है।
शानदार डिस्प्ले
फोन में 5.5inch का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजोल्यूशन 1085X1920 पिक्सल है। इसमें पिक्सल डेनसिटी 403ppi और ब्राइटनेस 500-nit है।
4G फोन 
यह 4G LTE फोन है। जो इंडियन LTE ब्रांड्स को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac + Direct functionality, Bluetooth 4.1, GPS/ A-GPS, 3.5mm audio jack, USB Type-C जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं।
10 लैंग्वेज को करता है सपोर्ट
यह फोन 10 भारतीय लैंग्वेज को सपोर्ट करता है। इसमें असमी, बंगाली, गुजराती, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलुगु आदि शामिल हैं।
बेहतरीन कैमरा
फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरे में फ्लैश दिया गया है।
 रैम
फोन में 3GB रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB है।