Breaking News

जादू-टोना करती थी कंगना; एक्स ब्वॉयफ्रेंड का खुलासा- मेरी हमदर्दी ऋतिक के साथ

मुंबई. कंगना-ऋतिक के बीच जारी कॉन्ट्रोवर्सी में अब एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कई खुलासे किए हैं। शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने दावा किया है, ”कंगना मुझे थप्पड़ मारती थी। पीटती थी। जलील करती थी। गंदी गालियां देती थी। और काला जादू करती थी।” बता दें कि ‘राज-2’ में अध्ययन कंगना के साथ काम कर चुके हैं। दोनों का अफेयर चला। लेकिन एक साल में ब्रेकअप हुआ। इसके बाद वे देश के बाहर चले गए। अध्ययन कुछ दिन पहले ही लौटे हैं। अध्ययन ने कहा- मैं ऋतिक के साथ हूं…
– कंगना-ऋतिक मामले में अध्ययन ने ‘डीएनए’ से बातचीत में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।
– उन्होंने कहा कि उनकी हमदर्दी ऋतिक रोशन के साथ है।
– बता दें कि कंगना-ऋतिक के बीच पिछले कुछ दिनों से ईमेल हैकिंग कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है।
– दोनों का दावा है कि उनके ईमेल अकाउंट हैक हुए थे।
– इसकी शुरुआत तब हुई थी जब कंगना ने ऋतिक को सिली एक्स कहा था। इस पर ऋतिक ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा।
– इसके बाद पिछले दिनों ई-मेल हैकिंग विवाद फोटो कॉन्ट्रोवर्सी में तब्दील हो गया, जब कंगना और ऋतिक के फैन्स ने अलग-अलग पार्टी फोटाेज लीक किए।
ऋतिक के सपोर्ट में अध्ययन ने क्या कहा?
– अध्ययन ने इंटरव्यू में कहा, ”मैं ऋतिक के साथ हूं। उनके साथ जो हो रहा है, उसे अच्छी तरह समझता हूं। इस दर्द से मैं भी गुजरा हूं। उन्हें इमोशनली टॉर्चर किया जा रहा है। लोगों को सच पता चलना चाहिए।”
– ”मेरा मकसद कंगना के करियर या स्टारडम को नुकसान पहुंचाना नहीं है लेकिन वो किसी और को निशाना बनाकर मासूम नहीं बन सकती। और लोग भी हैं जिन्होंने लंबे समय इमोशनल ट्रेजेडी सही है, उनके करियर पर असर पड़ा। क्योंकि कंगना ने गलत बातें फैलाईं। उसके बारे में ये मेरा आखिरी इंटरव्यू है।”
काला जादू करती थीं कंगना
– अध्ययन ने कहा-” कंगना मुझे एक ज्योतिष पल्लवी के पास ले गईं। उसने कहा मेरा वक्त अच्छा नहीं है, पूजा करनी होगी।”
– ”मुझे भरोसा न था, पर कंगना ने जोर दिया। एक रात उसने मुझे घर बुलाया, पूजा के लिए। 12 बजे पूजा शुरू हुई।”
– ”कंगना के अपार्टमेंट में एक गेस्ट रूम था, जिसे पूरा काले कपड़ों से ढका गया था। भगवान की मूर्तियां रखी थीं। डरावना सा था। उसने मुझे कुछ मंत्र पढ़ने को कहे और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। मैं डर गया।
– ”मैंने कुछ नहीं किया। थोड़ी देर बाद बाहर आकर मैंने झूठ बोला कि मैंने मंत्र पढ़े। एक दिन पल्लवी ने बोला रात 12 बजे शमशान घाट जाओ और कुछ चीजें फेंक आओ। मैं कांप गया और नहीं गया।”
आप काले जादू की बात कर रहे हैं?
– अध्ययन ने कहा-” हां। मैं एक महानगर में पला लड़का था जो लंदन, न्यूयॉर्क से पढ़कर आया था। मैं ज्योतिषी, काले जादू से हमेशा दूर रहा।”
– ”जब मैं अपने टैरो रीडर के पास गया तो उसने मुझसे कहा कि उसे पहाड़ी इलाके के किसी काले जादू का असर मुझ पर लग रहा है। मैं तब एक ही को जानता था, मेरी गर्लफ्रेंड कंगना, जो हिमाचल प्रदेश की है।”
– ”वह अक्सर वहां कुछ पूजा करवाने जाती थी। टैरो रीडर ने चेतावनी दी कि कुछ बहुत बुरा होने वाला है। कि मैं इस रिश्ते से बाहर आऊं।”
इन सबके बाद क्या हुआ?
– अध्ययन ने कहा,” मेरी मां ने हमारे फैमिली पंडित को बुलाया। उन्होंने सीधे पूछा- खाना बनाती है तुम्हारे लिए?’”
– ”मैंने हां कहा तो बोले-अपना अशुद्ध खून मिलाती है खाने में जादू के लिए। मैंने बात नहीं सुनी। हमारे रिश्ते में वॉयलेंस बढ़ती गई। मैं डर गया था। मैं हर रात अपने पीआर को फोन करके रोता था।”
– ”स्कॉच की बोतल लेकर मरीन ड्राइव पर निकल जाता। उस स्टेज पर पहुंच गया था कि ज्यादा पीने से मर सकता था। मां ने मेरे लिए बहुत प्रार्थना की। वही पंडित सलमान के ‘दस का दम’ पर पहुंचे और उन्होंने शो के बीच कंगना से कहा, ‘आप पिशाचिनी हो।’ कंगना ने इसे मजाक में लिया।”