Breaking News
Vicky Kaushal spoke about his craziest fan experience
www.vicharsuchak.in

जब विक्की कौशल के घर पहुंची एक महिला फेक फेसबुक अकाउंट के चलते !!

नोरा फतेही और विक्की कौशल 'पछताओगे' सॉन्ग के एक सीन में।

नोरा फतेही और विक्की कौशल ‘पछताओगे’ सॉन्ग के एक सीन में।

अपकमिंग फिल्म 'भूत' के पोस्टर में विक्की कौशल।

बॉलीवुड डेस्क. ‘उरी : द सर्जिकल’ स्ट्राइक फेम विक्की कौशल ने एक बातचीत इंटरव्यू में एक हालिया फैन अनुभव शेयर किया। विक्की ने बताया कि एक दिन जब वो अपने अपार्टमेंट पर नहीं थे, तब एक महिला फैन उनके घर पहुंची और उनके पैरेंट्स से बोली कि वह उन्हें फेसबुक के जरिए जानती है। लेकिन उनके पैरेंट्स जानते थे कि उनका कोई फेसबुक अकाउंट नहीं है। इसलिए उन्हें कोई गड़बड़ी समझ आई। 

विक्की के फेक अकाउंट से जुड़ी थी फैन

  1. विक्की ने इंटरव्यू के दौरान कहा, “दरअसल, फेसबुक पर मेरी एक फेक प्रोफाइल थी और वह महिला उसी से चैटिंग कर रही थी। यह कुछ भयावह है। इसलिए मैंने अपने सोशल मीडिया पर ध्यान दिया और सभी फेक अकाउंट्स बंद करवाकर अपना वैरीफाइड अकाउंट बनाया। उस महिला को यकीन नहीं हो रहा था कि वह जिससे चैटिंग कर रही थी, वह मैं नहीं था।”
  2. ‘पछताओगे’ में आखिरी बार दिखे थे विक्कीविक्की कौशल आखिरी बार सिंगर अरिजीत सिंह के सिंगल ‘पछताओगे’ में नोरा फतेही के साथ दिखाई दिए थे। 23 अगस्त को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। 
  3. विक्की की दो फिल्में प्रोडक्शन स्टेज पर हैं। वे शूजित सरकार के डायरेक्शन में बन रही ऊधम सिंह की बायोपिक में दिखाई देंगे। इसके अलावा भानुप्रताप सिंह के डायरेक्शन में करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’ में भी वे नजर आएंगे।