Breaking News

जब एयरपोर्ट पर पति को आया देख कर पीपीई किड में ही झूमकर नाचने लगी पत्नी

दिल्ली: रोजाना फैलते कोरोनावायरस के संक्रमण को नजरअंदाज नहीं जा सकता, लेकिन हम खुशी होने का कोई ना कोई बहाना जरूर ढूंढ लेते हैं. कई बार कुछ ऐसे क्षण भी सामने आ जाते हैं, जब न चाहते हुए भी मुस्कुरा देना पड़ता है. देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा हुआ है और लोग अपने घरों से बेहद ही कम निकल रहे हैं. वहीं, जो भी लोग जरूरी काम की वजह से निकल रहे हैं; वह बेहद ही खास ख्याल रख रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पीपीई किट पहनकर यात्री को हंसाने के लिए डांस करती है. पति के एयरपोर्ट आने पर वह इतना खुश होती है कि पीपीई किट में धमाकेदार डांस करने लग जाती है. वीडियो देखने के बाद ऐसा मालूम पड़ रहा है कि पीपीई किट में वह शख्स कोरोनावायरस के खौफ को कम करने की कोशिश कर रहा है
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर इंडियन ब्राइडल ब्लॉग ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए अंदाज लगाया जाए तो यह एक कपल है, जो अपने पति के वापस आने पर खुशी से नाच रही है.

वह इतनी खुशी है कि उसे देखने के बाद एयरपोर्ट पर ही डांस करने लगी. इस वीडियो को करीब 2 लाख लोग देख चुके हैं और इस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.