Breaking News

जब आईरा का ब्वॉयफ्रेंड करने लगा अजीबो गरीब हरकत

नई दिल्ली :आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में तो कदम नहीं रखा है लेकिन शानदार फैन फॉलोइंग रखती हैं। अपने फॉलोवर्स से जुड़ी रहने के लिए आइरा आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं। आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नुपुर अजीबो-गरीब मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं आइरा को देखकर वो शर्म से लाल हो जाते हैं
आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के वीडियोज शेयर किए हैं। पहले वीडियो में नुपुर पुशअप पोजीशन में हैं और बारी-बारी अपने दाएं और बाएं पैर को अपोजिट साइड में मोडकर रखते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए आइरा ने लिखा- ‘ये क्या अजीबो-गरीब मूव्स हैं?’… वहीं दूसरे वीडियो में नुपुर जैसे ही अपना वर्कआउट करके उठते हैं आइरा को वीडियो लेते देश शर्म से लाल हो जाते हैं और दूसरी ओर देखकर मुस्कुरात नजर आते हैं। इस वीडियो पर आइरा कहती है कि ‘मुझे उसे डिस्ट्रैक्ट करना बहुत पसंद है’।
आइरा इससे पहले भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ ऐसे ही मस्तीभरे वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे चुकी हैं। आइरा उन स्टारकिड्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाकी से जाहिर करने में हिचकिचाती नहीं है। सिर्फ यही नहीं आइरा ट्रोल्स की क्लास भी जमकर लगाती हैं। आइरा ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की थी और लोगों को मेंटल हेल्थ को लेकर प्रेरित भी किया था।