Breaking News

छात्र की हत्याकर चेहरे पर डाला तेजाब

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में एमबीए के एक छात्र की हत्या कर दी गई. छात्र का शव गड्ढे में मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना बेगूसराय के लोहिया नगर थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि लोहिया नगर निवासी शिक्षक जय जयराम पोद्दार का पुत्र नीतीश कुमार जयपुर में रहकर एमबीए की पढाई करता था. कोरोना काल मे वह वापस अपने घर आया था एवं यहीं रहकर पढ़ाई कर रहा था. 25 सितंबर की शाम को नीतीश कुमार सब्जी लेने के लिए बाजार की ओर निकला तो उसके बाद वह वापस नहीं लौटा.

इस संबंध में परिजनों द्वारा लोहिया नगर थाने में नीतीश कुमार की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था. सोमवार की सुबह जब रेलवे किनारे लोगों ने गड्ढे में एक शव को देखा तो उसकी पहचान नीतीश कुमार के रूप में की गई. परिजनों का आरोप है कि किसी ने नीतीश कुमार का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या की और फिर शव को गड्ढे में फेंक दिया, इतना ही नहीं हत्या का साक्ष्य मिटाने के लिए अपराधियों ने मृतक नीतीश कुमार के चेहरे पर तेजाब डालकर जलाने का भी प्रयास किया है.

मृतक नीतीश कुमार के पिता जय जयराम पोद्दार ने कहा है कि जयपुर से वापस आने के बाद नीतीश कुमार फिलहाल यहीं पर पढ़ाई कर रहा था और उसका किसी के साथ आना जाना भी नहीं था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.