Breaking News

चेकिंग के लिए रोकने पर बौखलाए ग्रामीण

प्रयागराज के कोहंडौर थाना क्षेत्र में बुधवार रात बाइक सवार तीन लोगों को चेकिंग के लिए रोकने पर भड़के ग्रामीणों ने दो सिपाहियों पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने सिपाहियों पर गांव की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा। पिटाई से घायल सिपाहियों को मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने अस्‍पताल में भर्ती कराया है। उधर, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गांव में दबिश दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज के कोहंडौर थाना क्षेत्र के मदाफरपुर गांव में बुधवार की रात करीब नौ बजे सिपाही रवि सिंह और राहुल कुमार गश्‍त पर निकले थे। सिपाहियों ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को चेकिंग के लिए रोका। पूछताछ के दौरान विवाद हो गया। आरोप है कि बाइक पर सवार युवक मारपीट पर उतारू हो गए। वे धमकियां देते हुए गांव की ओर भाग निकले। सिपाहियों ने उनका पीछा किया। युवकों के पीछे-पीछे सिपाही गांव में पहुंचे तो गांववालों ने उन्‍हें घेर लिया। गांववालों ने सिपाहियों को पीटना शुरू कर दिया।

उन्‍होंने सिपाहियों पर महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप लगाया। सिपाहियों पर हमले की सूचना मिलते ही कोहंडौर और कंधई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस फोर्स ने किसी तरह गांववालों को शांत कराया। दोनों सिपाहियों को उनके कब्‍जे से छुड़ाकर इलाजी के लिए जिला अस्‍पताल पहुंचाया। डॉक्‍टरों ने दोनों सिपाहियों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कर लिया।

रात में दबिश देती रही पुलिस 
सिपाहियों पर हमले के बाद बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मी गांव पहुंचे। आरोपितों की तलाश में रात भर छापामारी चलती रही। इस बारे में कोहंडौर के थानाध्‍यक्ष अच्छे लाल प्रसाद ने कहा कि बाइक सवार तीन युवकों को सिपाहियों ने पूछताछ के लिए रोका तो कुछ अराजक तत्वों ने उन पर हमला कर दिया। उन्‍होंने कहा कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्‍शा नहीं जाएगा।