Breaking News

गाड़ी जब्त, नगर पालिका चेयरमैन की गाड़ी में रिश्तेदार पी रहे थे शराब

करनाल। सीएम सिटी करनाल में शुक्रवार रात कैथल के कलायत से नगर पालिका के चेयरमैन की निजी झंडी व नेम प्लेट लगी कार में चेयरमैन के चार रिश्तेदार शराब पीते हुए पकड़े गए। इसके बाद सेक्टर-12 शराब के ठेके के नजदीक थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वहीं गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। हालांकि शुरू में भाजपा नेता के रिश्तेदारों ने धौंस दिखाने की कोशिश की, पर मीडिया के कैमरों के सामने उनकी की एक न चली। लेडी चेयरमैन की थी गाड़ी…
– मिली जानकारी अनुसार सेक्टर-12 शराब के ठेके के नजदीक रात में सफेद रंग की होंडा कार में चार लोग शराब पीते पकड़े गए। इस गाड़ी पर चेयरमैन लिखा हुआ था।
– नशे में टल्ली चारों लोग खुद को कलायत की नगर पालिका चेयरपरसन सुरेश रानी के पति भाजपा नेता मेनपाल राणा का नजदीकी रिश्तेदार बता रहे थे।
– पुलिस ने चारों को हिरासत में ले मामला दर्ज कर लिया है, वहीं कार को भी अपने कब्जे में ले आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
– थाने लाए जाने के बाद इन लोगों ने चेयरमैन की गाड़ी इस्तेमाल करने और यूं सरेआम शराब पीने को लेकर पुलिस के साथ अच्छी-खासी बहस की।
– भाजपा नेता व चेयरमैन के रिश्तेदारों ने पहले तो सरकार और पद की धौंस दिखाई, लेकिन कुछ ही देर में जब आस के लोग मार्केट में इकट्ठे हुए और थाने में मिडिया के कैमरों के सामने आए तो जल्द ही हाथ-पांव जोड़ने लगे।