Breaking News
(Bhagyashree)
(Bhagyashree)

गजब की हॉट लग रही हैं भाग्यश्री(Bhagyashree)

देश भर में ‘बाहूबली’ बनकर छा जाने वाले स्टार प्रभास एक बार फिर अपनी बिग बजट फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आ चुके हैं. फिल्म ‘राधे-श्याम’ रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में प्रभास की मां का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) निभा रही हैं. भले ही फिल्म में वह हीरो की मां का किरदार निभा रही हैं, रियल लाइफ में भी वह दो बच्चों की मां हैं और दोनों डेब्यू कर चुके हैं. लेकिन 53 साल की उम्र में भी वह गजब की हॉट लग रही हैं.

सुपरबोल्ड
फिल्म ‘राधे-श्याम’ में प्रभास की मां का किरदार निभाने वाली भाग्यश्री अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. भाग्यश्री का परफेक्ट फिगर और बोल्ड अदाएं मलाइका अरोड़ा को भी मात देने वाला है. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.
इन दिनों भाग्यश्री अपने पति हिमालय दसानी के साथ टीवी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही हैं. भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु और बेटी अवंतिका भी बतौर लीड एक्टर और एक्ट्रेस बनकर फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं. अवंतिका हाल ही में फिल्म ‘मिथ्या’ में नजर आई थीं.

भाग्यश्री के करियर की बात करें तो उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान खान के साथ फिल्मों में एंट्री की थी.