Breaking News

खाई में गिरी वैन; 13 की मौत 2 घायल

 

देहरादून. उत्तराखंड से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है. हादसा चकराता के सुदुरवर्ती इलाके त्यूनी रोड पर सुबह करीब दस बजे हुआ. जानकारी के अनुसार चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी रविवार को बायला-पिंगुवा मार्ग के पास अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी.

जानकारी के अनुसार देहरादून जिले के चकराता क्षेत्र में बुल्हाड़-बायला मार्ग पर रविवार को सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गए. बताया जा रहा है कि चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी रविवार सुबह बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से आगे अनियंत्रित हो गई और 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने तथा परिजनों को इस असीम दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है. उन्होंने जिला प्रशासन को तेजी से राहत एवं बचाव कार्य करने और घायलों को तत्काल उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं.

प्राथमिक जानकारी के अनुसार गाड़ी में 16 लोग सवार थे. ताजा जानाकारी के मुताबिक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं.पुलिस-प्रशासन को सूचना दे दी गई है. फिलहाल स्थानीय लोगों द्वारा राहत बचाव कार्य चलाया जा रहा है. दूहरादून से एसडीआरएफ, जिला पुलिस और फायर ब्रिगेड के राहत-बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गए हैं. इस बीच, दुर्घटना की सूचना मिलते ही राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और चकराता के स्थानीय विधायक प्रीतम सिंह भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.