Breaking News

कोटेदारों से लाखों रुपये की अवैध वसूली का वीडियो वायरल

 

कानपुर देहात । सिकंदरा तहसील में राशन कोटेदारों से हो रही अवैध वसूली का वीडियो वायरल हो रहा है। पीड़ित ने पूर्ति निरीक्षक पर लाखों रुपये महीने की वसूली करवाने का आरोप लगाया है।

सिकंदरा तहसील में प्राइवेट कर्मचारियों के हवाले सरकारी दफ्तर अवैध वसूली का कारनामा तेजी से चल रहा है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। तहसील क्षेत्र के लउआ गांव के कोटेदार के पुत्र शैलेन्द्र ने आरोप लगाया है कि तहसील में खाद्य रसद विभाग की सांठ-गांठ से प्राइवेट कर्मचारी खुलेआम कोटेदारों से अवैध वसूली कर रहे हैं।

शैलेन्द्र ने बताया कि पूर्ति निरीक्षक अजय शर्मा की देखरेख में यह वसूली का काम चलता है जिसकी पूरी जानकारी उनको है। वहीं अवैध वसूली का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे वसूली करने वाला युवक जिसका नाम भोलू बताया जा रहा है, किस तरह से कोटेदारों से लिस्ट बनाकर कर रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में प्राइवेट कर्मचारी यह भी कहते हुए नजर आ रहा है कि वह पहली बार रिश्वत लेने का काम कर रहा है।

पीड़ित ने बताया कि यह मामला कई सालों से चल रहा है जिसकी उसने शिकायत भी की है पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है। कार्यवाही की मांग करने पर उनके खिलाफ झूठा मुकदमा लिखवाने और लाइसेंस रद्द करने की धमकी दी जाती है। अधिकारीयों ने मामले की जांच कर कार्यवाही की बात कही है।