Breaking News

कैराना: ग्रोथ के लिए छोड़ा शहर- ये मकान बिकाऊ नहीं, फोटो वायरल होने पर मालिक बोला

मेरठ. शामली में हिंदुओं के पलायन और मकानों के बेचने के मामले में नया मोड़ आ गया है। गौरव जैन नाम के शख्स का दावा है कि कुछ लोगों ने जानबूझकर उनके मकान पर ‘यह मकान बिकाऊ है’ लिख दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मीडिया में वायरल हुई फोटो उनके घर की है। गाजियाबाद में मेडिकल शॉप चलाने वाले गौरव का मकान कांधला के सर्वज्ञान मोहल्ले में है। उन्होंने इस बारे में डिस्ट्रिक मजिस्ट्रेट से शिकायत की है और जांच की मांग की है। बीजेपी सांसद की लिस्ट में है पिता का नाम…
– गौरव जैन ने अपनी शिकायत में कहा है, ‘शामली के कांधला में स्थित उनके घर पर कुछ लोगों ने ‘यह मकान बिकाऊ है’ लिख दिया है।
– बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के पलायन के दावे के बाद यह फोटो इस एग्जांपल के साथ मीडिया में सर्कुलेट हुआ है कि हिंदू गांव छोड़ कर जा रहे हैं।
– वहीं, उनके पिता पारस चंद का नाम सांसद हुकुम सिंह की उन 63 लोगों की लिस्ट में है, जिन्होंने कथित रूप से शामली के दो गांवों कैराना और कांधला से पलायन किया है। यह पूरी तरह से गलत है।
करियर ग्रोथ के लिए शिफ्ट हुए गाजियाबाद
– गौरव ने किसी भी प्रकार की धमकी से इनकार किया है।
– उन्होंने कहा, ”वह दावा जिसमें कहा गया है कि प्रताड़ना और डर से मेरी फैमिली ने कांधला से पलायन किया है, पूरी तरह से गलत है।”
– ”साल 2010 में करियर ग्रोथ के लिए मैं वहां से निकला। इसके बाद मेरी फैमिली गाजियाबाद शिफ्ट हो गई।”
– ”मीडिया में वायरल हो रही मेरे घर की फोटो को देखकर मैं सरप्राइज हूं।”
डीएम ने शुरू की जांच
– वहीं शामली डिस्ट्रिक मजिस्ट्रेट सुजीत कुमार ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है।
– उन्होंने कहा है कि डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने लिस्ट की जांच शुरू कर दी है।