Breaking News

किसके साथ रिलेशनशिप में हैं पूनम पांडे?

मुंबई:मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे अपने काम से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रहती हैं। नवंबर 2021 में पूनम ने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाय था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था। उस वक्त पूनम के चेहरे पर गंभीर चोटें आई थीं। इसके बाद पूनम ने अपने पति से अलग होने का फैसला लिया। वह अब किसी नए रिश्ते को लेकर बेहद डरी हुई भी हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में पूनम ने बताया कि अगर कोई विकी कौशल की तरह मिले तो वह जरूर सोचेंगी।

पूनम पांडे ने टेली टॉक से बात करते हुए कहा कि ‘मैं आने वाले 5 सालों तक डेट के बारे में नहीं सोच रही लेकिन जिस तरह कटरीना को विकी कौशल के रूप में मिस्टर राइट मिला, अगर मुझे भी ऐसा ही कोई मिले तो मैं जरूर सोचूंगी।

पूनम, कटरीना को अपनी प्रेरणा मानती हैं। उन्होंने कहा, जहां से वह आती हैं और इंडस्ट्री में आकर उन्होंने अपनी पहचान बनाई, उन्हें हर कोई प्यार करता है। यह बड़ी बात है। पूनम कहती हैं कि ‘मैं प्रार्थना करती हूं कि मैं भी काम में उतनी मेहनत करूं और मैं उनकी तरह आगे बढ़ सकूं। और मैं सही व्यक्ति के साथ शादी करना चाहती हूं।‘

पूनम ट्रॉमा के अनुभव से गुजरी हैं। उन्होंने खुलासा किया कि इससे उबरने में वह इस वक्त थेरेपी ले रही हैं। हनीमून के दौरान भी सैम ने पूनम से गोवा में मारपीट की थी लेकिन तब पूनम ने अपनी शादी को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा और सैम को दूसरा मौका दिया। बाद में जब उनके साथ दोबारा मारपीट हुई तो उन्होंने इस टॉक्सिक रिलेशनशिप (जहरीले रिश्ता) से निकलने के बारे में ही फैसला लिया।