Breaking News

काजोल ने शेयर की Selfie, सामने आई अजय की बेटी की Stunning फोटो

मुंबई। काजोल और अजय देवगन ने हाल ही में फैमिली के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय किया। इस दौरान काजोल ने कुछ हॉलिडे फोटोज अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की हैं। इन्हीं में से एक फोटो में काजोल और उनकी बेटी न्यासा सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। यह फोटो खुद न्यासा ने ही खींची है। लंदन के ग्रीनपार्क में भी खींची फोटो…
फोटो में मां-बेटी (काजोल और न्यासा) काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं। इसमें न्यासा ने शॉर्ट ब्लू ड्रेस पहनी है, जबकि काजोल ने क्रीम कलर का एम्ब्राइडरी वाला कुर्ता पहना है। काजोल ने बेटी के साथ लंदन के ग्रीनपार्क लोकेशन में कुछ और फोटो कैप्चर किए हैं।
न्यासा को है तैराकी का शौक…
अजय देवगन और काजोल दो बच्चों के माता-पिता हैं। बेटा युग और बेटी न्यासा। 2003 में जन्मी न्यासा अब 13 साल की हो चुकी हैं और उन्हें पढ़ने का बहुत शौक है। इतना ही नहीं, वे तैराकी का शौक भी रखती हैं। वे अजय के साथ कभी-कभी शूटिंग पर भी नजर आती हैं। सुना तो यहां तक है कि जब अजय और काजोल 2008 में ‘यू मी और हम’ की शूटिंग कर रहे थे, तब न्यासा उनके साथ थीं। एक बार काजोल ने बताया था, “न्यासा जहाज को एक बहुत बड़ा प्लेग्राउंड समझती थी और दिन भर उसमें इधर से उधर दौड़ती रहती थी।