Breaking News

कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए ‘फ्रॉड बताया, किए ये ट्वीट

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनकी मौत की खबर से हर कोई अभी तक सदमे में है। डेढ़ महीने से ज्यादा समय सुशांत की मौत को हो गया है और अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठा लिया। इसी सिलसिले में मंगलवार को पटना के राजीवनगर थाना में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। रिया के खिलाफ इस एफआईआर में केके सिंह ने गंभीर आरोप बेटे की मौत के लगाए हैं। के के सिंह ने आरोपों में कहा है कि सुशांत को आत्महत्या करने के लिए रिया ने ही मजबूर किया। इसके बाद रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट पर कंगना रनौत ने भी निशाना साधा।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक दूसरे को डेट लंबे समय से कर रहे थे। इतना ही नहीं रिया सुशांत के साथ उनके घर में मौत से कुछ दिन पहले तक रह रही थीं। लेकिन रिया गहने, पैसे, बैंक काड्र्स, सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट आदि सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले लेकर चली गयी। अब इन्हीं आरोपों को लेकर रिया पर तीखा हमला कंगना ने किया है। कंगना ने रिया के अलावा महेश भट्ट पर भी तंज कसा है। कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि 15 करोड़ रुपय सुशांत के खाते से गायब हैं। पिछले दिनों सुशांत केस में महेश भट्ट से पूछ्ताछ मुंबई पुलिस ने की और उन्होंने कहा कि अपना गुरु उन्हें रिया मानती हैं। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है कि एक से दूसरे में फ्रॉडगिरी पास हुई है। सुशांत के फैंस कंगना के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि, अबतक 37 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं, एक-दो दिन में महेश भट्ट भी अपना बयान दर्ज कराएंगे। कंगना रनौत को भी बयान रिकॉर्ड कराने के लिए समन भेजा गया है। करण जौहर के मैनेजर को भी बुलाया गया है, अगर जरूरत पड़ी तो करण को भी बुलाया जाएगा।
कंगना ने अनिल देशमुख के इस बयान पर कहा कि आखिर करण जौहर की बजाए उनके मैनेजर को समन क्यों भेजा। कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए कहा था, समन जारी करने में भी मुंबई पुलिस खुलेआम इतनी बेशर्मी किस तरह दिखा सकती है? कंगना को समन भेजा गया, ना कि उसकी मैनेजर को, लेकिन मुख्यमंत्री के बेटे के सबसे अच्छे दोस्त के मैनेजर पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्यों? साहेब को परेशानी ना हो इसलिए?बता दें कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ डिप्रेशन की एक संस्था भी चलाती हैं जिसमें डिप्रेशन से ग्रसित लोगों का इलाज होता है। इस संस्था के जरिए डिप्रेशन से लोगों को वह उभरने का काम कर रही हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट भी दीपिका इसको लेकर शेयर करती हैं। दीपिका ने इसको लेकर हाल ही में एक पोस्ट धरे की थी। दीपिका ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था कि, मेरे बाद दोहराएं। इसके बाद दीपिका पादुकोण पर कंगना रनौत की टीम ने ट्वीट लिखा, मुंबई पुलिस के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत के परिवार ने कहा कि वह उन पर विश्वास नहीं कर सकते हैं। श्मेरे बाद दोहराएंश् गैंग पर भी उनके परिवार को भरोसा नहीं है। डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को यह बात ध्यान रखनी चाहिए। दीपिका पादुकोण को भी टैग कंगना रनौत की टीम ने अपने इस ट्वीट में किया।