Breaking News

उर्फी जावेद ने रिंग वाली ब्रालेट पहनकर

नई दिल्ली: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर में कई सेलेब्रिटीज अपनी हरकतों के कारण सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन इससे अलग ‘बिगबॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी लगातार अपने अजीबोगरीब फैशन के चक्कर के कंट्रोवर्सी का शिकार हो जाती हैं. वह जब से शो का हिस्सा बनी हैं तब से लगातार अपने हॉट अंदाज से इंटरनेट का पारा चढ़ाने के लिए मशहूर हो गई हैं. अब एक बार फिर उर्फी का अजीबोगरीब फैशन भी सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है.

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखकर नेटिजन्स का दिमाग गर्म हो गया है. इन तस्वीरों में उर्फी एनीमल प्रिंट की ब्रालेट और कमर पर उसी प्रिंट का स्कार्फ लपेटे नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में उर्फी का परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है. देखिए ये तस्वीरें…
इन तस्वीरों की खास बात यह है कि इनमें उर्फी जावेद बीच लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे गोवा जाना है, ऑलवेज अ बीच बेबी’ इसके आगे उर्फी ने लिखा है, ‘कमेंट में अपनी फेवरेट बीच डेस्टिनेशनल लिखिए.’ जहां एक ओर लोग कमेंट में गोवा, मालदीव, बाली के नाम लिख रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने एक बार फिर एक्ट्रेस के छोटे कपड़ों पर निशाना साधकर उन्हें ट्रोल किया है. एक ने लिखा- और छोटे कपड़े नहीं हैं?, तो वहीं दूसरे यहां लिखा है, छोटे कपड़ों से नाम कमा रही हो.

उर्फी जावेद ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उर्फी जावेद बिंदास अंदाज में अपनी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनका टॉप देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने एक कपड़े को ही अपने गर्दन से डालकर टॉप बना लिया है.
बता दें कि भले ही उर्फी बिग बॉस के घर में ज्यादा कमाल नहीं कर सकीं. लेकिन बेघर होने के बाद से अब तक वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस बनकर सामने आ रही हैं.