Breaking News

ईशा गुप्ता को बोल्ड टॉपलेस पोज

 

बोल्डनेस के लिए मशहूर बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता अपने फैंस के लिए आए दिन इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने पहाड़ों की हसीन वादियों से बालकनी में खड़े होकर तीन टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि इसमें उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है।
ताजा तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने सिर्फ जींस पहन रखी है और वह टॉपलेस हैं। तीनों ही फोटोज़ बैक से ली गई हैं, जिनमें ईशा का हॉट फिगर दिख रहा है। तस्वीरों से यह भी साफ है कि इन दिनों वह कहीं हिल्स में घूमने गई हैं और वहां की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं।ईशा के फोटोज शेयर करने के तुरंद बाद ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीरों तेजी से वायरल होने लगीं। उन्होंने टॉपलेस फोटोज़ के साथ कैप्शन में लिखा है- लव टुडे, लव टुमॉरोईशा की तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। इनमें से एक कॉमेंट फिल्ममेकर शेखर कपूर का भी है। उन्होंने पूछा है कि यह कौन सी लोकेशन है।

 

ये और बात है कि इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ज्यादा ही बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं, लेकिन उनका पेज एक से एक बोल्ड तस्वीरों से भरा है।ईशा की तस्वीरों पर एक फॉलोअर ने सवाल किया है कि ये फोटोज खींचे किसने हैं।ईशा गुप्ता अपनी तस्वीरों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने कुछ ज्यादा ही हाई-स्लिट रैप स्क्रट पहनी थी। उनका ये शूट भी सुर्खियों में था।

पहले भी उनके कई फोटोशूट्स चर्चित रहे हैं। ईशा गुप्ता को लोग ऐंजेलिना जॉली का हमशक्ल कहते हैं।ईशा गुप्ता 2007 में मिस इंडिया इंटरनैशनल रह चुकी हैं। इसके बाद उन्हें फिल्मों में रोल ऑफर हो गए थे।ईशा गुप्ता ने जन्नत 2 से डेब्यू किया था। इसके बाद चक्रव्यू, हमशकल्स, राज 3डी और रुस्तम जैसी फिल्मों में नजर आईं।