Breaking News
परीमैच
आईपीएल

इन पांच कारणों से यूजर्स Indian Premier League में खेलने के लिए करते हैं Pari Match पर भरोसा !!

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च यानी रविवार को होने वाला है, जिसमें पहले ही दिन चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाईटराइडर की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। साथ ही, इस साल कौन वानखेड़े स्टेडियम में जीत का परचम लहराएगा और कौन बनेगा आईपीएल 2022 का चैंपियन, इस सवाल को लेकर हर आईपीएल फैन में काफी उत्सुकता है और इस सवाल का जवाब भी उनके लिए अलग-अलग ही है।

बहुत से लोग अपनी इन्हीं भविष्यवाणियों की जांच करने के लिए भी काफी उत्सुक हैं और साथ ही ऑनलाइन बेटिंग की मदद से खेल को और अधिक रोचक और जीवंत बनाते हैं, लेकिन भारत में सभी कानूनी पहलुओं को देखते हुए इतनी बेटिंग साइट्स में से सर्वश्रेष्ठ को चुनना मुश्किल हो सकता है। खासकर तब जब आप पहली बार बेटिंग करने जा रहे हों।

वास्तव में, प्रत्येक iGaming कंपनी के अपने फायदे और नुकसान हैं, और अपने आप में एक लीडर भी हैं। इन्हीं में से एक Parimatch है, जिस पर अकेले भारत के 2.7 मिलियन रजिस्टर्ड यूजर्स भरोसा करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इतने सारे यूजर्स Parimatch पर इतना भरोसा क्यों करते हैं?

इन पांच कारणों से लोग करते हैं Parimatch पर भरोसा

साल 1994 स्थापित Pari Match कंपनी अब एक ग्लोबल iGaming ब्रांड बन चुका है, जो विशेषतौर पर इंडिया और एशिया समेत वर्ल्ड के कई हिस्सों से ऑपरेट होता है। साथ ही, इस कंपनी को वर्ल्ड फेमस और जाने-माने ब्रांड्स जैसे l

ike Hero ISL, Juventus, Leicester City, Everton, Chelsea, और अन्य ब्रांड्स भी सपोर्ट करते हैं। केवल फुटबॉल सेलिब्रिटी टीमें ही नहीं हैं, जो ब्रांड पर भरोसा करती हैं,

बल्कि कंपनी के पार्टनर्स में द ट्रिनबागो नाइट राइडर्स क्रिकेट टीम के साथ-साथ ब्रांड एंबेसडर डेल स्टेन भी शामिल हैं। साथ ही, 2021 में एक प्रिय बॉलीवुड स्टार एली अवराम, Parimatch ब्रांड एंबेसडर बनी थीं और पिछले साल भी क्रिकेट के दिग्गज डेल स्टेन, Parimatch के आधिकारिक क्रिकेट एंबेसडर बनाए गए थे।

यह देखते हुए कि क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां हर किसी की अलग-अलग भविष्यवाणियां होती हैं, ऐसे में इस खेल का आनंद लेने के लिए Parimatch से बेहतर कोई तरीका नहीं हो सकता है। “ये एक ऐसा स्टेटमेंट है जिससे कोई भी असहमत नहीं हो सकता और वह भी आईपीएल सीजन 15 के शुरू होने से पहले।

भारतीय खिलाड़ियों के लिए मिलता है बेहतरीन बेटिंग करने का अनुभव

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितने अच्छे ब्रांड एम्बेस्डर हैं। एक बेटिंग प्लेयर को सफल होने के लिए सबसे पहले एक बेहतरीन प्रोडक्ट की आवश्यकता होती है और यही PariMatch के ग्राहकों के लिए भरोसे के लिए एक और पहलू है। सीधे शब्दों में कहें, तो यह प्लेटफॉर्म पूरी तरह से काम करता है और खेल के प्रति उत्साही लोगों के लिए सभी प्रकार के मनोरंजन प्रदान करता है।

आईपीएल
आईपीएल

आईपीएल प्रशंसक आगामी लीग मैचों के लिए पहले से ही लाइनों की सराहना कर सकते हैं और जब आईपीएल शुरू होगा तो वो खिलाड़ी लाइव मैचों के परिणाम के लिए अपने स्वयं के पूर्वानुमान की सटीकता की जांच करके खेल के उत्साह को बढ़ाते हुए लाइव बेट लगाने में सक्षम होंग।

साथ ही ये भी जाहिर है कि यह केवल क्रिकेट ही नहीं है बल्कि PariMatch में, खिलाड़ी कबड्डी, फुटबॉल, ईस्पोर्ट्स, बड़े और टेबल टेनिस, बास्केटबॉल और कई अन्य में लाइनों का आनंद ले सकते हैं।

साथ ही, उन लोगों के लिए जिन्होंने यह सब करने की कोशिश की है और कुछ नया और रोमांचक खोज रहे हैं, बेटिंग एक्सचेंज, PariMatch की नई खूबी हैं,

जो खिलाड़ियों को एक-दूसरे के खिलाफ शर्त लगाने की अनुमति देती है। बेटिंग एक्सचेंज खिलाड़ियों को उस प्रकार के दांव पर सीमित नहीं करता है, जो वे तब तक कर सकते हैं जब तक कि कोई समर्थन करने वाला न हो। इस प्रकार, लोग वास्तव में एक निश्चित मैच के दोनों परिणामों पर दांव लगा सकते हैं और जीतने की संभावना को अधिक कर सकते हैं. साथ ही मैचों को और भी रोमांचक बनाने के लिए विभिन्न सिद्धांतों का परीक्षण कर सकते हैं!

वेबसाइट और ऐप दोनों फॉर्मेट्स में कर सकते हैं Parimatch का इस्तेमाल

भारतीय खिलाड़ी, बाकी दुनिया की तरह, किसी भी समय, किसी भी सुविधाजनक स्थान पर डेस्कटॉप और मोबाइल प्लेटफॉर्म (आईओएस और एंड्रॉयड) दोनों पर Parimatch का आनंद ले सकते हैं। इसकी सभी विशेषताओं और मोबाइल संस्करणों में वेबसाइट और Parimatch मोबाइल एप है। वे समान डिज़ाइन और कार्यक्षमता साझा करते हैं, इसलिए प्लेटफार्म के बीच ट्रांजेक्शन वास्तव में सहज है और मनोरंजन भाग से दूर नहीं होता है।
तेज और हर तरह से भुगतान करने की सुविधा

parimatch
parimatch

Parimatch आपको बेटिंग के दौरान फास्ट और हर तरह से पेमेंट करने की सुविधा देता है. खिलाड़ी भुगतान के बेहतरीन संचालन के लिए Parimatch पर भरोसा करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह खाते में जमा है

जीत की निकासी दोनों ही प्रक्रिया सरल है और चुने हुए भुगतान विकल्प के आधार पर 15 मिनट से लेकर कई घंटे तक का समय लगता है। साथ ही पेमेंट के लिए Parimatch  यूपीआई, नेटबैंकिंग, क्रिप्टो, कैश, पेटीएम, फोनपे और भी बहुत सारी फैसिलिटी देता है.
आसान शुरुआत

आपका समय बहुत कीमती है। खासकर जब आप जो कुछ भी करते हैं वह गतिशील खेल आयोजनों से जुड़ा होता है। Parimatch लोगों के लिए शामिल होना आसान बनाता है, साथ ही साथ सभी सत्यापन आवश्यकताओं का पालन भी करता है!

 

Parimatch पर आधार के माध्यम से सत्यापन तेजी से हो रहा है और भारत के सभी वयस्क निवासियों के लिए उपलब्ध है। साथ ही आसान तकनीकी प्रक्रिया के अलावा, Parimatch अपने ग्राहकों के लिए खेल की शुरुआत को वास्तव में शुरू करने के लिए कई बोनस और प्रचार प्रदान करता है। Parimatch में स्वागत बोनस अक्सर आईपीएल और अन्य विश्व लीग जैसे प्रमुख खेल आयोजनों के लिए बने होते हैं।