Breaking News

आलिया भट्ट का कातिलाना अंदाज

 

आलिया भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनके पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसके अलावा आलिया, रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप की वजह से भी मीडिया में छाई रहती हैं. अक्सर आलिया भट्ट मजेदार पोस्ट और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब आलिया भट्ट ने अपनी कुछ जबरदस्त तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये आलिया भट्ट की तस्वीरें जिनमें आलिया भट्ट का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है.

आलिया भट्ट कीकी कवर पिक शानदार है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने बहुत ही खूबसूरत नेकपीस और पोनी टेल के साथ लुक को कंप्लीट किया है. आलिया भट्ट ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आलिया भट्ट ने ब्लू आउटफिट के साथ एक क्लोजअप लुक भी शेयर किया है. कह सकते हैं कि आलिया भट्ट का यह कॉरपोरेट लुक काफी अच्छा लग रहा है.

इसके अलावा आलिया भट्ट ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ऑफ व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं. यह एक ऑफ शोल्डर गाउन है जिसके ऊपर उन्होंने नेट के स्लीव्स हैं. साथ में आलिया भट्ट ने बन बनाया है. इसमें आलिया भट्ट ने बिल्कुल न्यूड मेकअप किया है.

आलिया भट्ट ने एक आखिरी तस्वीर शेयर की जिसमें वो रेड गाउन में नजर आती हैं. इसमें आलिया भट्ट बैकलेस गाउन पहना हुआ है. आलिया भट्ट इस तस्वीर बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं. इस तस्वीर में आलिया भट्ट के फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोगों को उनकी ये तस्वीर बहुत पसंद आ रही है.

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा वो फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं. उन्होंने अपना फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. उनकी फिल्म डार्लिंग की शूटिंग भी कंप्लीट हो गई है. इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं.