Breaking News
आदमी

आम आदमी पार्टी ही यूपी की जनता को दे सकती खुशहाली: सभाजीत सिंह, जाने और क्या कहा

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने मंगलवार को प्रदेश की जतना से कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ही यूपी की जनता को खुशहाली दे सकती है। वो ही यूपी की जनता को विकास देने के साथ आगे बढ़ाने का काम कर सकती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास जो विजन है और जो नीतियां हैं वो दिल्ली में कारगर सिद्ध हुई है।

उसी प्रकार से यूपी की जनता के लिए भी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जो गांरटी पत्र में ऐलान किये हैं उससे ही यूपी का भला हो सकता है। उन्होंने कहा की पिछली सरकारों और वर्तमान की भाजपा सरकार ने केवल और केवल जनता को लूटने और अपमानित करने का काम किया है।

पुरानी सरकारों ने नौजवानों को केवल गुमराह किया है।

हमारी सरकार ने तय किया है कि हम सत्ता में आने के बाद हर साल 10 लाख नौकरी देने का काम करेंगे। जब तक नौजवानों की नौकरी नहीं लगती है तब उनको 5000 रुपये बेरोजगारी भत्ता के रूप में देंगे। जिससे उनको काफी राहत मिलेगी और वो प्रदेश को अपनी प्रतिभा से आगे बढ़ाने में सहयोग करेंगे।

मोदी के नेतृत्व में मंत्रालय ने विश्व स्तर पर आयुष प्रणाली की ताकत को बढ़ावा….

सभाजीत सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी पहली बार उतरी है और उसको जो जनसमर्थन पहली बार यूपी में मिला है। उसको देखकर लगता है कि यूपी की जनता अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सभी मंत्री और खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यूपी में विधानसभा चुनावों को लेकर काफी गंभीर है और प्रदेश के सभी जिलों में चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक के रूप में अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं।

हिजाब विवाद में नया मोड़ देखने को मिला, जाने हाईकोर्ट में आज क्या हुआ

उन्होंने कहा कि इस क्रम में 20 फरवरी को हरदोई में चुनावी सभा को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सम्बोधित करने आने वाले हैं। सभाजीत सिंह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि वो मुद्दों पर अपना वोट करे और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाए। सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही प्रदेश के युवाओं का भला कर सकती है।