Breaking News
आबकारी

आबकारी : 95 लीटर कच्ची शराब के साथ नौ को दबोचा… जाने पूरा मामला

उन्नाव। आबकारी और पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर जिले में नौ लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 95 लीटर अवैध कच्ची शराब और 38 पौवे व क्वार्टर बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपितों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। शहर कोतवाली पुलिस ने आबकारी के साथ चौरा गांव के पास से हरीशंकर निवासी ग्राम चौरा को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ दबोचा। मगरवारा पुलिस ने कौमी एकता स्कूल के पास से सुशील निवासी मसवासी को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस ने पकड़े गये आरोपितों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है

इसी तरह दारोगा हसमत अली ने भौनी खेड़ा नहर पुलिया से से मुन्ना निवासी ललऊखेड़ा मजरा डीह को दबोचा। उसके कब्जे से10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की। वहीं शेरअली खेड़ा से दारोगा संतोष कुमार राय रवि कुमार निवासी ग्राम बेनी गंज मजरा डीह को गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की। इसी क्रम में दारोगा विनय कुमार यादव ने त्रिभुवनखेड़ा के पास से विजय शंकर निवासी त्रिभुवन खेड़ा मजरा पतारी को गिरफ्तार किया।

District : सड़क हादसों में एक की मौत, कई घायल, जाने पूरी खबर….

उसके कब्जे से 14 क्वार्टर देसी शराब बरामद की है। सोमवार को आबकारी निरीक्षक प्रदीप कुमार मौर्य एवं थाना बिहार के उपनिरीक्षक राजा राम तिवारी ने ग्राम केदार खेडा में सरैय्या तालाब के पास छापा मारकर कच्ची शराब बना रहे गांव निवासी मैकु को 30 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्घ्तार किया। इसके अलावा पुलिस ने उक्त गांव के ही निवासी अनिल को 15 लीटर कच्ची शराब सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Road Safety : यातायात नियमों को मानो और सुरक्षित रहो का दिया संदेश….

दही थाना थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने रामचंद्र निवासी चांदपुर को प्लास्टिक के झोले में 12 देसी शराब पौवे के साथ एक स्लाटर हाउस के पास से गिरफ्तार किया। बारा सगवर थाना की बक्सर चौकी पुलिस ने दस लीटर कच्ची शराब के साथ ग्राम चोरघटिया मजरे दूली खेडा निवासी धरमू को गंगा नदी के जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया है।