Breaking News
Akhilesh Yadav Is Taking Help Of Mulayam Singh To Save Azam Khan.
www.vicharsuchak.in

आजम खां के बचाव में मुलायम को ढाल बना रहे हैं अखिलेश यादव

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि सपा सरकार में जमीनों की लूट में शामिल आजम खां के गुनाहों पर परदा डालने के लिए मुलायम सिंह यादव का ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं।अखिलेश की कोशिश मुलायम को आगे कर आजम को बेगुनाह साबित कर उन्हें कार्रवाई से बचाने की है। सवाल किया कि आजम खां  पर कार्रवाई से अखिलेश यादव क्यों बेचैन हैं । वह मुलायम सिंह को आगे कर आजम के गुनाहों पर परदा डालने की कोशिश क्यों कर रहे हैं।

सिंह ने मंगलवार को लखनऊ में जारी बयान में कहा कि कौन नहीं जानता है कि अखिलेश ने अपने पिता मुलायम का कदम-कदम पर किस तरह अपमान किया। मुलायम ने अखिलेश को प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपी।

बदले में अखिलेश यादव ने उन्हें न सिर्फ सपा प्रमुख के पद से हटाया बल्कि लगातार उनके आदेशों की अवहेलना की। स्वयं मुलायम सिंह यादव ने सार्वजनिक मंचों अपना दर्द बयां किया। पर, लबे अरसे बाद उन्हीं अखिलेश ने मुलायम सिंह की आज यहां सपा मुख्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कराई। इससे ही यह  समझा जा सकता है कि हर मोर्चे पर नाकाम अखिलेश को फिर मुलायम सिंह की सुध आई है। जब आजम कह रहे हैं कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया तो वह डर क्यों रहे हैं और अखिलेश को बेचैनी क्यों हो रही है।

‘आजम ने अपने ओहदे का फायदा उठाते हुए घपले-घोटालों को अंजाम दिया’

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि आजम खां ने अपने ओहदे का फायदा उठाते हुए तमाम घपले-घोटालों को अंजाम दिया। जांच में अब जब वे घपले-घोटाले सामने आ रहे हैं तो परेशान अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव को आगे कर आजम को बेगुनाह बताना शुरू कर दिया है।

‘सपा शासन में जमीनों पर कब्जे को उद्योग का रूप दिया गया’
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा के शासन काल में जमीनों पर कब्जे को उद्योग का रूप दिया गया। सरकार के संरक्षण में सरकारी जमीनों के साथ-साथ कमजोर वर्गों की जमीनों पर भी कब्जे किए गए। शिकायतों के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई।

प्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर ऐसी शिकायतों को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कराई गई तो  तमाम भूमाफिया जांच के घेरे में आने लगे। रामपुर में आजम खां के खिलाफ भी कई ऐसे मामले सामने आए तो अखिलेश यादव भी बेचैन हो रहे हैं।