Breaking News
असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले दोनों आरोपियों को भेजा गया जेल, जाने क्या है पूरी मामला

गाजियाबाद। सुरक्षा व शांति व्यवस्था के मद्देनजर एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दोनों हमलावरों को पुलिस ने जिला न्यायालय के स्थान पर मेरठ रोड स्थित पुलिस लाइन में सीजेएम के समक्ष पेश किया। यहां से दोनों आरोपियों को सीजीएम द्वारा जेल भेज दिया गया।

असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी भेजे गए जेल

दोनों आरोपियों की पेशी के चलते सुबह से ही कचहरी परिसर के बाहर लोगों व पत्रकारों का जमावड़ा होने के चलते यह फैसला लिया गया। असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार शाम मेरठ के किठौर में चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली लौट रहे थे जब पिलखुआ के पास छजारसी टोल प्लाजा पर उनकी गाड़ी पर गोली चलाई गई।

गोली लगने से गाड़ी के टायर पंचर हो गए, जिसके बाद ओवैसी दूसरी गाड़ी से आगे निकल गए। एक आरोपी को ओवैसी के कार्यकर्ताओं ने ही मौके से पकड़ लिया था और इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। दूसरे आरोपी को शाम तक गिरफ्तार कर लिया गया।

रूस और यूक्रेन तनाव के बीच, विश्व में नए समीकरण बनने भी शुरू, जाने युद्ध हुआ तो क्या होगा

हमलावरों ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे ओवैसी के ‘हिंदू विरोधी’ बयानों से आहत थे। हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दीपक भूकर ने बताया कि आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।