Breaking News
मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन

अर्जुन कपूर ने वैलेंटाइन डे के मौके पर खुलकर की बात मलाइका अरोड़ा !!

नई दिल्ली। दुनियाभर में आज यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर फिल्मी सितारे भी अपने जीवन साथी और पार्टनर के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। साथ ही अपने प्यार भरे रिश्ते से जुड़े खास खुलासे भी कर रहे हैं। अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा बात कही है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के स्टार कपल में से एक हैं।

कबाड़ से ,कमाये 205 , करोड़ किसने किया ये कमाल !!

यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर ने वैलेंटाइन डे के मौके पर ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान उन्होंने मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्तो को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही अर्जुन कपूर ने यह भी बताया है कि जब उन्होंने अभिनेत्री के साथ अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो उनका कैसा रिएक्शन था।

क्या आपको अब इसके बारे में सोचने की जरूरत महसूस हुई?

अर्जुन कपूर से पूछा गया कि जब आपने सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीर मलाइका अरोड़ा के साथ पोस्ट की और इसे आधिकारिक माना गया था, तो क्या आप दोनों ने इस पर बात की? या क्या अफवाहों ने एक धक्के के रूप में काम किया। क्या आपको अब इसके बारे में सोचने की जरूरत महसूस हुई? इस सवाल के जवाब में अर्जुन कपूर ने कहा है कि उन दोनों का इसे लेकर पहले से कोई प्लान नहीं किया था।

अभिनेता ने कहा, ‘हमारे रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने का फैसला कुछ ऐसा नहीं था जिसकी प्लानिंग की गई थी। ऐसा नहीं है कि हमने इसके बारे में बात की। यह व्यवस्थित रूप से हुआ। एक इंसान के रूप में, मुझे मलाइका और उनकी जिंदगी के फैसलों को जगह और सम्मान देना था कि क्या वह चीजों को सार्वजनिक करना चाहती हैं या और ज्यादा समय देना चाहती हैं।’

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, ‘हमें पता था कि हमें इसे किसी पॉइंट पर करना होगा। मुझे लगता है कि हम सभी की जिंदगी में एक पॉइंट आता है जहां आप परिणामों और अन्य कारणों के बारे में सोचकर थक जाते हैं। किसी पॉइंट पर, आप बस चीजों को बहने देते हैं। और वही हुआ (हमारे साथ)। हमने एक निश्चित पॉइंट के बाद चीजों को होने दिया, जब हमें लगा कि हम सभी अटकलों और हमारे रास्ते में आने वाली सभी बातचीत का सामना करने के लिए मजबूत हैं, क्योंकि यह अस्थायी होगा। और जो हम एक-दूसरे के लिए महसूस करते हैं, वह दर्शकों और उन लोगों द्वारा देखा जाएगा जो हमारी परवाह करते हैं।’ इसके अलावा अर्जुन कपूर ने और भी ढेर सारी बातें कीं।