Breaking News

अगर भाजपा उत्तर प्रदेश में आई तो नहीं बचेगा लोकतंत्र 

कानपुर। कांग्रेस का नेतृत्व करने वाली प्रियंका गांधी हिन्दुस्तान की दूसरी इंदिरा गांधी हैं। कांग्रेस का कार्यकर्ता अगर जाग गया तो ये तय है कि 2022 में भाजपा उत्तर प्रदेश में नहीं रहेगी। अगर भाजपा उत्तर प्रदेश में आई तो लोकतंत्र नहीं बचेगा। ये बातें कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एवं पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने रविवार को उस्मानपुर कालोनी में आयोजित किदवईनगर विधान सभा क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महंगाई बढ़ रही है। हत्या,डकैती बढ़ गई है। लड़कियों की अस्मत खतरे में हैं। कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है,लेकिन अगर कांग्रेस का कार्यकता जाग गया और सच को सच और झूठ को झूठ बोलने की ताकत ले आया तो भाजपा का जाना और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रसे का आना तय है। प्रमोद तिवारी ने लोगों से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि देश का संविधान, संसद बचा लो। देश की एजेंसियां बचा लो। देश की अस्मत बचा लो। अगर भाजपा के हाथों में उत्तर प्रदेश  गया तो लोकतंत्र नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कह रही है कि चुनाव एक दो माह टालना चाहिए, लेकिन हम कह रहे हैं कि जब भी चुनाव होगा। उत्तर प्रदेश से भाजपा का जाना तय है। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा और सपा 400 सीटें जीतने के दावे को जनता ही खारिज कर देगी।
बिहार में जाकर भाजपा को जिताने का काम किया
ओवैसी इससे पहले बिहार में गए थे और बिहार में जाकर उन्होंने भाजपा को जिताने का काम किया। महाराष्ट्र में उन्होंने भाजपा की सम्पूर्ण मदद की। फिर भी भाजपा नहीं जीत पाई और हार गई। बंगाल में भी जाकर भाजपा के लिए हर कोशिश की,लेकिन नहीं कर पाए। उत्तर प्रदेश में तो जनता उनको सुनेगी भी नहीं। ओवैसी भाजपा के सहायक नहीं बल्कि जुड़वा भाई हैं।