मनोरंजन

छाती पर गोविंदा की बैठी थी भूतनी, हैली बेरी ने देखा अपने आप खुला फ्रिज का डोर

आत्मा और भूत-प्रेत व रहस्यमयी दुनिया जैसे सब्जेक्ट्स पर वैज्ञानिक अध्ययन के लिए बनाई गई संस्था ‘इंडियन पारानॉरमल सोसाइटी’ के संस्थापक व सीईओ गौरव तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हालांकि, अभी उनकी मौत का रहस्य कायम हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गौरव ने कुछ दिन पहले अपनी पत्नी को बताया था कि कोई बुरी ताकत उन्हें अपनी ओर खींच रही है, जिस पर उनका कंट्रोल नहीं है।’ आपको बता दें कि ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्हें भूत होने का अहसास हो चुका हैं।गोविंदा की छाती पर बैठी थी बूढ़ी औरत…
छाती पर बैठी थी भूतनी
गोविंदा ने एक बार बताया था कि उन्हें भूतों से डर लगता है। उन्होंने अपनी बात शेयर करते हुए बताया था कि काफी साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के लिए वे किसी हिल स्टेशन पर गए थे। शूटिंग के बाद रात को सोते समय होटल के कमरे में उन्हें ऐसा लगा जैसे उनकी छाती पर एक बूढ़ी औरत बैठी हो। यह देखकर वे डर गए और लाइट जलाई। लाइट जलाते ही वह औरत गायब हो गई। उन्होंने देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है। इस घटना के बाद वे रात में बहुत डरने लग गए थे। उन्होंने अपना इलाज भी करवाया था।
अपने आप खुला फ्रिज का डोर
हॉलीवुड एक्ट्रेस हैली बेरी को भी भूत होने का अहसास हो चुका है। उन्होंने एक बार बताया था, “जब मैं एक दिन घर आई तो नौकर ने बताया कि मेरे बाथरूम में चेयर हिलने की आवाज आ रही है। मैंने फ्रिज का डोर भी अपने आप खुलते देखा। ये सब देखकर मैं डर गई।”

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button