main slideमनोरंजन

सोमवार की परीक्षा में पास होकर रणबीर बने अग्निवीर !

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की लगातार आलोचना झेल रही फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा ने उनकी इस साल की सरप्राइज हिट फिल्म ह्यकश्मीर फाइल्स का पहले सोमवार के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार को शानदार कमाई करते हुए मंडे टेस्ट सम्मानजनक अंकों के साथ पास किया है। इसी के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा ने साल की तीसरी हिट हिंदी फिल्म का तमगा पाने की तरफ एक कदम और बढ़ा दिया है। फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा की इस कामयाबी ने फिल्म को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करते रहे बॉलीवुड विरोधियों को भी करारा जवाब दिया है और बीते दो दिन से सोशल मीडिया पर बायकॉट ब्रह्मास्त्र का हैशटैग भी ठंडा पड़ गया है।

ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस कलेक्शन , चार दिन में 141 करोड़ से ज्यादा

फिल्म ब्रह्मास्त्र वन शिवा हिंदी सिनेमा की बीते तीन साल की पहली फिल्म है जिसने सोशल मीडिया पर भयंकर बायकॉट ट्रेंड्स के बावजूद शानदार सफलता हासिल करते हुए पहले चार दिन में ही 141 करोड़ रुपये से ज्यादा का घरेलू कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने पहले सोमवार को भी धमाकेदार कारोबार करते हुए पहले सोमवार की कमाई के मामले में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ह्यकश्मीर फाइल्सह्ण को पीछे छोड़ दिया। फिल्म ह्यकश्मीर फाइल्सह्ण की बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद पहले सोमवार की कमाई अप्रत्याशित रूप से बढ़कर 15.05 करोड़ रुपये तक पहुंच गई थी। फिल्म ह्यब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवाह्ण ने इस आंकड़े को भी बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है।

ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र

तेलंगाना (Telangana)के होटल में लगी आग जान बचाने खिड़की से कूदे लोग

ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ,सोमवार को कमाए 16.80 करोड़

कोरोना संक्रमण काल के बाद से ही सोशल मीडिया में ट्रोल्स के निशाने पर आए हिंदी सिनेमा के लिए सोमवार 12 सितंबर का दिन एक नया सवेरा लेकर आया है। बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा ने सोमवार को सारे अनुमानों को किनारे करते हुए 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया।

लोग आशंका जता रहे थे कि फिल्म का कलेक्शन पहले सप्ताहांत की एडवांस बुकिंग खत्म होने के बाद सोमवार को तेजी से नीचे गिरेगा। ट्रेड पंडितों का अनुमान था कि ये फिल्म सोमवार को 15 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी।

शानदार वीकएंड, शानदार सोमवार

फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा के हिंदी संस्करण ने सोमवार को 15.45 करोड़ रुपये, तेलुगू संस्करण ने एक करोड़ रुपये और तमिल संस्करण ने 35 लाख रुपये की कमाई शुरुआती रुझानों के मुताबिक की है। फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन 19.80 करोड़ रुपये रहा है और इसका नेट कलेक्शन सोमवार को 16.80 करोड़ रुपये रहा।

फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 41.36 करोड़ रुपये और रविवार को अंतिम आंकड़ों के मुताबिक 45.66 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले चार दिन में फिल्म ने इसी के साथ 141 करोड़ रुपये से ज्यादा का घरेलू कलेक्शन कर लिया है।

ब्रह्मास्त्र फिल्म रिव्यू ,इन फिल्मों को भी पीछे छोड़ा

फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन:  शिवा का रिलीज के पहले तीन दिन का कलेक्शन हिंदी में बनी या हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों में आठवां सबसे बेहतरीन कलेक्शन रहा है। फिल्म के पहले वीकएंड का कलेक्शन 122.58 करोड़ रुपये रहा। इस कमाई के साथ ही फिल्म ने ह्यसंजूह्ण, ह्यटाइगर जिंदा हैह्ण, ह्यपद्मावतह्ण, ह्यधूम 3ह्ण , ह्यदंगलह्ण और ह्यचेन्नई एक्सप्रेसह्ण जैसी फिल्मों को पहले वीकएंड की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button