उत्तर प्रदेश

ट्रैफिक पुलिस सिपाही ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

आगरा । आगरा (licensed revolver) के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने सुबह तड़के लाइसेंसी रिवाल्वर (licensed revolver) से खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है की डायबिटीज कंट्रोल न होने के कारण काफी समय से परेशान थे। परिजनों के अनुसार उनकी शुगर लगातार बढ़ी रहती थी।

इसी कारण वो परेशान रहते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद थाना पुलिस के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के समय उनकी पत्नी,बेटी और भांजा घर पर थे। आवेज सुनकर सब लोग कमरे में आए पर तब तक देर हो चुकी थी। सभी की शादी हो चुकी है।

बेटा मनिंदर सिंह एक नामी कंपनी में मैनेजर है। कुबेर सिंह बेटे और पत्नी चंद्रकांता के साथ रहते थे। कुबेर सिंह के द्वारा आत्महत्या की सूचना पर थाना एत्माउद्दौला पुलिस, सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के बिहारी कुंज निवासी कुबेर सिंह ट्रैफिक पुलिस में सिपाही थे। वो ट्रैफिक विभाग की क्रेन चलाते थे।कुबेर सिंह के तीन बेटियां और 1 बेटा है। परिजनों के अनुसार रोजाना सुबह उठकर वो टहलने जाते थे।शुक्रवार सुबह साढ़े तीन बजे उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर को अपनी कनपटी पर रखकर गोली मार ली।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button