उत्तर प्रदेश

चौराहे पर दुकानदारों से रौब झाड़ता दिखा पुलिसकर्मी

बाराबंकी । बाराबंकी (policeman) में एक नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद इसे वायरल कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नशे में बाइक लेकर गिरा पुलिस (policeman) का जवान पूरा मामला बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के मेन चौराहे का है। यहां एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत था। लोग इस पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह पुलिसकर्मी कौन है अभी यह जानकारी नहीं हो पाई है। लेकिन इसका नशे में धुत वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो बदोसराय कोतवाली के मेन चौराहे का बताया जा रहा है।जो सही से बाइक भी नहीं चला पा रहा था। वह चौराहे पर बाइक लेकर गिर भी गया।

जब दुकानदार और राहगीर उसके पास पहुंचे तो वह लोगों पर रौब झाड़ने लगा। नशे में धुत यह पुलिसकर्मी बीच चौराहे पर घंटों ड्रामेबाजी करता रहा। जिससे मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। ड्रामेबाजी का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया।

इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी खाकी की पैंट व पुलिस की लोगो लगी बाइक से चौराहे पर दुकानदारों से रौब झाड़ता दिख रहा है। जब लोग इससे काफी परेशान हो गए तो उन्होंने पीआरबी 112 पर इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे पीआरबी के जवानों ने नशे में धुत पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button