main slideदिल्लीप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंब्रेकिंग न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

Teacher Recruitment Scam : सौमित्र खान ने ममता को बताया डकैत रानी, जाने पूरी खबर

नई दिल्ली। Teacher Recruitment Scam : सौमित्र खान ने ममता को बताया डकैत रानी, जाने पूरी खबर…  ईडी ने आज पार्थ चटर्जी को शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में उनके आवास पर कई घंटों की तलाशी के बाद गिरफ्तार कर लिया। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को टीएमसी मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के आवासीय परिसर से लगभग 20 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की। जिसके बाद बंगाल में भर्ती घोटाले को लेकर बीजेपी ममता सरकार पर हमलावर हो गई है।

Teacher Recruitment Scam : एसएससी स्कैम को लेकर बीजेपी हमलावर

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ममत बनर्जी पर सीधा हमला बोला है। सिंधिया ने कहा कि जनता के पैसों को भ्रष्टाचार की बलि चढ़ाया जा रहा है। बंगाल में जनता के पैसे को लूटा जा रहा है। सिंधिया ने कहा कि बंगाल सरकार जनता के पैसों को लूट रही है। बंगाल बीजेपी के नेता सौमित्र खान ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर हजारों करोड़ के घोटाले का आरोप मढ़ा है।

Wrong Information : मीडिया चला रहा कंगारू कोर्ट: सीजेआई, जाने क्या है मामला…

उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी के इशारे पर खुलेआम लूट-पाट मची हुई है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक डकैत रानी हो गई हैं। खान ने जनता से ममता पर विश्वास नहीं करने की अपील करते हुए कहा कि बंगाल में अभिषेक बनर्जी ने 50 हजार करोड़ का घोटाला किया है। सौमित्र खान ने टीएमसी को भारत की सबसे बड़ी चोर पार्टी बताया।

शिक्षक भर्ती घोटाला: सिंधिया ने कहाः जनता के पैसों को लूटा जा रहा

इससे पहले प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि कल एक दृश्य देखा गया कि पश्चिम बंगाल के एक मंत्री के करीबी दोस्त के घर से 21 करोड़ रुपये नगद और सोना ईडी ने बरामद किया है। इस व्यक्ति की वहां की मुख्यमंत्री ममता जी ने काफी बार प्रशंसा भी की है।

Partha Chatterjee arrested : बंगाल सरकार मन्त्री के घर पर मिले 20 करोड़ रुपये, जाने पूरी खबर

कल तक ये पता नहीं था कि अच्छा काम क्या था? ईडी और अन्य जांच एजेंसियों द्वारा एक लाख करोड़ रुपए से अधिक की अवैध संपत्ति को मुख्यधारा में वापस लाया गया है। हम उन नेताओं के पाखंड को बेनकाब करना चाहते हैं जो जांच एजेंसियों को डराने और जांच की प्रक्रिया को पटरी से उतारने की पूरी कोशिश करते हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button