main slideप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंबिहारराज्यराष्ट्रीय

interracial love affair : दलित युवक की हत्या, जाने पूरी खबर

कलबुर्गी। interracial love affair : दलित युवक की हत्या, जाने पूरी खबर… कर्नाटक में एक लड़के को दूसरी जाति की लड़की से प्यार करने का हरजाना अपनी जान देकर चुकाना पड़ा है। राज्य के कुलबुर्गी जिले में अंतरजातीय प्रेम प्रसंग को लेकर दलित युवक की हत्या कर दी गई है। मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। 25 साल का यह युवक दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था। मामले की जांच कर रही वाडी पुलिस ने हत्या के मामले में लड़की के भाई शहाबुद्दीन और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।

interracial love affair : दूसरे समुदाय की लड़की से इश्क करने पर दलित युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

बता दें दलित युवक की हत्या करने के बाद से आरोपी शहाबुद्दीन गायब हो गया था। इस बीच, श्री राम सेना के सिद्धलिंग स्वामीजी मृतक के परिवार से मिलने जाएंगे और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करेंगे। गौरतलब है कि हत्या के बाद से जिले में तनावपूर्ण माहौल है।

Ministry of Health : लगातार तीसरे दिन बढ़े कोरोना के मामले…

पुलिस के मुताबिक, विजया कांबले नाम का यह युवक दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। लड़की के परिवार वाले उनके रिश्ते का विरोध कर रहे थे जिसके कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, बदमाशों के एक गिरोह द्वारा युवक को रेलवे पुल के पास ले जाया गया और हथियारों, पत्थर और ईंटों से हमला किया गया है।

interracial love affair :  पत्थर और ईंटों से हमला किया गया है

इसके चलते खून से लथपथ कांबले की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो चुकी है। वहीं अति संवेदनशील इलाका होने के चलते पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। वाडी पुलिस ने मामले को जांच के लिए ले लिया है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button