राजनीतिलखनऊ

कन्हैया पर फेंका केमिकल…

लखनऊ –  पार्टी के स्टार प्रचारक व जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी लखनऊ आए थे। दोपहर करीब एक बजे कन्हैया माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पहुंचे। वह परिसर में स्थित टीन शेड की तरफ जा रहे थे।तभी वहां पहले से मौजूद एक युवक जोर से चिल्लाया- देशद्रोही कन्हैया का यहां क्या काम है। इतना कहकर उसने एक शीशी से तरल पदार्थ कन्हैया की तरफ फेंका। इससे कन्हैया तो बाल-बाल बच गए मगर कांग्रेस कार्यकर्ता सोजेब हुसैन व सफदर अब्बास पर पड़ गया। घटना से वहां हड़कंप मच गया। सोजेब व सफदर ने जलन होने की बात कही तो पुलिस ने तत्काल दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जबकि तरल पदार्थ फेंकने वाले देवांश बाजपेई को लोगों ने पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

‘कच्चा बादाम’ सौरव गांगुली के शो में !!

एडीसीपी (सेंट्रल) राघवेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि तरल पदार्थ को केमिकल बताया जा रहा है। ये पदार्थ कन्हैया पर नहीं पड़ा है। जिन दो कार्यकर्ताओं पर पड़ा, उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। आरोपी देवांश वाजपेई से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। मध्य सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सदफ जफर को मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करना था। इसमें शामिल होने के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक व जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी लखनऊ आए थे। दोपहर करीब एक बजे कन्हैया माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पहुंचे।

वह परिसर में स्थित टीन शेड की तरफ जा रहे थे। तभी वहां पहले से मौजूद एक युवक जोर से चिल्लाया- देशद्रोही कन्हैया का यहां क्या काम है। इतना कहकर उसने एक शीशी से तरल पदार्थ कन्हैया की तरफ फेंका। इससे कन्हैया तो बाल-बाल बच गए मगर कांग्रेस कार्यकर्ता सोजेब हुसैन व सफदर अब्बास पर पड़ गया। घटना से वहां हड़कंप मच गया। सोजेब व सफदर ने जलन होने की बात कही तो पुलिस ने तत्काल दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जबकि तरल पदार्थ फेंकने वाले देवांश बाजपेई को लोगों ने पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

एडीसीपी (सेंट्रल) राघवेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि तरल पदार्थ को केमिकल बताया जा रहा है। ये पदार्थ कन्हैया पर नहीं पड़ा है। जिन दो कार्यकर्ताओं पर पड़ा, उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। आरोपी देवांश वाजपेई से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button