राष्ट्रीय

इस सांसद सदस्य ने बेडरूम की तस्वीरों से लगाया ग्लैमरस का तड़का ,फोटो देख कर मित्र हुए दीवाने

बांग्ला इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों बंगाल में चुनावी माहौल के बीच एक्ट्रेस ने अपनी कई शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अवतार लोगो का ध्यान खूब खींच रहा है.

टैन पिंक कलर के गाउन में नुसरत ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. नुसरत इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में वे हैवी गाउन पहने बेडरूम में पोज देती नजर आ रही हैं.
अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने इन तस्वीरों में सेंसुअल लुक दिया है.नुसरत जहां की ये तस्वीरें काफी तेजी के वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

फैंस को नुसरत का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. फैंस उनकी तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. वैसे नुसरत की इन फोटोज को काफी एडिट किया गया है. इसलिए असल रंग उभर कर सामने नहीं आ रहे हैं.
पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल नुसरत हर जगह की अपने बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि नुसरत उन हीरोइनों और सांसदों में से एक हैं, जो बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की काफी करीबी हैं.
राजनीति से जुड़ने और सांसद बनने के बाद भी नुसरत बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं. वे कभी अपने बयानों तो कभी अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

नुसरत जहां शादी के बाद चर्चा में आई थीं. उन्होंने निखिल जैन से शादी की थी, जिसके बाद लोगों ने उनकी काफी आलोचना की, लेकिन नुसरत ने अपनी बातों को बड़े अच्छे तरीके से लोगों के बीच रखा और कहा कि शादी करना हर इंसान का निजी मामला है.
नुसरत जहां सिंदुर, साड़ी और चूड़ा पनने के लिए भी ट्रोल हुई थीं. ऐसा करने को लेकर हुए विवाद पर भी उन्होंने बड़ी बेबाकी से अपना पक्षा रखा था. उन्होंने इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे हर धर्म को मानती हैं और अगर वो ऐसे लिबास पहनती हैं तो किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.

नुसरत जहां संसद भवन के बाहर फोटो खिचवाने को लेकर भी विवादों में आई थीं और लोगों ने ट्रोल कर दिया था. इस दौरान वे अपनी साथी टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ तस्वीरें ले रही थीं. इस पर भी उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि तस्वीर लेना कोई गुनाह नहीं और पहली बार सांसद जाने की वजह से वो एक्साइटेड थीं.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button