uncategrized

पूर्व विधायक सत्कार कौर ने खोला नया राज, फिरोजपुर में पाकिस्तान सीमा से जुड़े हैं नशे के तार !

चंडीगढ ( फिरोजपुर ) – : मोहाली के खरड़ में 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ी गई पूर्व विधायक सत्कार कौर से पूछताछ के बाद कई राजफाश होने लगे हैं। जांच अधिकारियों के मुताबिक सत्कार कौर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह फिरोजपुर में पाकिस्तान सीमा से सटे क्षेत्र से नशा लेती थी और उसे आगे बेचती थी। वह नशा किससे लेती थी, इस पर उसने कहा कि वह उस जगह पर ले जा सकती है जहां से नशा आगे सप्लाई होता है। इसके बाद एंटी नारकोक्टिस टास्क फोर्स (एएनटीएफ) की टीमें फिरोजपुर रवाना हो गई हैं।

पुलिस ने सत्कार कौर की सुरक्षा वापस ली

उधर, सत्कार कौर को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने एएनटीएफ को उसका दो दिन का रिमांड दिया है। एएनटीएफ के अधिकारियों मुताबिक सत्कार कौर की ओर से नशा पंजाब के अलावा, हरियाणा, दिल्ली तक बेचा जाता था। उससे उसके पक्के ग्राहकों के नंबर व पैसा ट्रांसफर होने के भी सुबूत मिले हैं। उधर, पुलिस ने उसको दी गई सुरक्षा भी वापिस ले ली है। यही नहीं, पुलिस ने उसके चंडीगढ़ और फिरोजपुर के तीन बैंक खातों की भी जांच शुरू कर दी है।

चार कारों के नहीं दे सकी दस्तावेज

पुलिस पूछताछ में सत्कार कौर ने कहा कि वरना कार उसके बेटे की है जोकि उसने बेच दी है। कार किसको बेची, पैसा कहां पर है, बेचने का कोई दस्तावेज वह नहीं दे सकी। 100 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार पूर्व विधायक सत्कार कौर (Satkar Kaur) से पूछताछ में कई राज खुल रहे हैं। सत्कार कौर ने पुलिस को बताया कि वह फिरोजपुर में पाकिस्तान सीमा से सटे क्षेत्र से नशा लेती थी और उसे आगे बेचती थी। इस खुलासे के बाद एंटी नारकोक्टिस टास्क फोर्स (एएनटीएफ) की टीमें फिरोजपुर रवाना हो गई हैं।

  • सत्कार को लेकर फिरोजपुर रवाना हुई एएनटीएफ की टीम।
  • 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ी गई थी पूर्व विधायक सत्कार कौर।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button