धर्म - अध्यात्म

 राशिफल ( राशिफल) 20 सितंबर 2023

राशिफल ( राशिफल)  20 सितंबर 2023
मेष
मन की उथल-पुथल को शान्त करने का प्रयास करें। काम अटक सकते हैं।परिजनों से सलाह विचार करने के बाद ही कोई निर्णय लें। पारिवारिक समस्याओं का असर काम पर पड़ने की सम्भावना बन रही है।
वृषभ
दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।पार्टनरों से आपको काफी लाभ मिलेगा। दूसरों के साथ आपका तालमेल अच्छा रहेगा। प्रशासन से जुड़े लोगों के लिये दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है। परिवार और कारोबार में बैलेंस बनाकर रखें।
मिथुन
कारोबार में विस्तार के लिये उधार लेना चाह रहे हैं तो आपको सफलता मिलेगी।आप नयापन महसूस करेंगे। मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। अपने लोगों के साथ रिश्ते अच्छे रखें।
कर्क
करियर में बदलाव करने के लिये समय अच्छा नहीं है।दोस्तों से मदद लेने में संकोच न करें। बॉस का रूख आपके प्रति सकारात्मक रहेगा। दूसरों के लिये सदैव अच्छा सोचें। किसी के ख्यालों में आप डूबे रहेंगे।
सिंह
अपने सौन्दर्य और रहन-सहन में काफी ध्यान देंगे।विद्यार्थियों, शिक्षकों के प्रति सम्मान का भाव रखें। ऑफिस में आपकी राय से लोग सहमत नहीं होंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता में वृद्धि होगी।
कन्या
राजनीति से जुड़े लोगों को विजय मिल सकती है।तरक्की के शानदार अवसर मिल सकते हैं। पैतृक विवाद सुलझाये जा सकते हैं। विवाह को लेकर प्रस्ताव मिलेंगे। मन में नये व्यापार के विचार आएंगे।
तुला
आवेश में आकर कोई चूक न कर बैठें। व्यर्थ चर्चा से बचें। नये काम की शुरुआत करने से पहले विशेषज्ञों से भी सलाह लेना चाहिए। आवश्यक कार्यों में विलम्ब न करें। धन संपत्ति में वृद्धि होगी।
वृश्चिक
अपनी लाइफ स्टाइल के साथ समझौता न करें। पूर्व के विवाद दूर हो सकते हैं। धैर्य रखें। सेहत संबंधी परेशानी दूर हो जाएगी।किसी काम से बाहर जा सकते हैं। तनाव कम होगा। किसी मित्र से मुलाकात होगी।
धनु
वैवाहिक जीवन में असन्तोष रहेगा। आपको परेशानी हो सकती है। मन में अचानक विचारों का प्रवाह आपको परेशान करेगा। दूर की यात्रा करने से आपको बचना चाहिये। विदेश में शिक्षा ले रहे लोगों के लिये दिन बहुत ही अच्छा है।
मकर
अपने अभीष्ट लक्ष्यों को आसानी से पूरा कर लेंगे। कारोबार में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे।कार्यशैली को नया रूप देने का प्रयास कर सकते हैं। दोस्तों के साथ बात करेंगे। सेहत को लेकर अच्छा महसूस करेंगे।
कुंभ
परिवार में सुख शान्ति रहेगी।आप प्रतिभा को निखारने का प्रयास करेंगे। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत काफी अच्छा रहेगा। आपको अपने लक्ष्य को स्पष्ट करना चाहिए।
मीन
आपके सुझावों से लोगों को काफी लाभ मिलेगा। दिन बहुत अच्छा रहने वाला है।करियर में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। बच्चों को अच्छी सीख दें। परिवार में आपको प्रशंसा मिलेगी।
पं सुभाष पाण्डेय

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button