Breaking News

50000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार।

जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां में सुबह एक मुखबिर की सूचना पर मैनपुरी कुरावली हाईवे पर अंजनी गांव के समीप बिछवां पुलिस एवं सर्विलांस टीम बिछवां द्वारा 50000 के इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया। सुबह जब पुलिस ने एक मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध व्यक्ति को रोकने की कोशिश की तो संदिग्ध व्यक्ति ने पुलिस पर फायर कर दिया। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिससे गोली संदिग्ध व्यक्ति के पैर में लगी और बदमाश व्यक्ति घायल हो गया।

बदमाश दीवान उर्फ पुनीत पुत्र मोकम सिंह निवासी भदौलपुर बरनाहल का रहने वाला था ।मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी कमलेश दीक्षित, अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी भोगांव मौके पर पहुंचे ।पुलिस अधीक्षक ने बताया बदमाश अभियुक्त पर विभिन्न जनपदों में 17 मुकदमे पंजीकृत थे ।अभियुक्त ने नोएडा में डकैती और मर्डर की घटना को अंजाम दिया हुआ था। फिरोजाबाद में भी तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका था। मैनपुरी में 4 मुकदमों में कई दिनों से अभियुक्त वांछित चल रहा था। अभियुक्त पर आईजी महोदय द्वारा 50000 का ईनाम घोषित किया गया था ।पुलिस अधीक्षक ने लगातार तीसरे हाफ एनकाउंटर पर बिछवां थानाध्यक्ष अमित सिंह व सर्विलांस टीम की काफी सराहना की।

थानाध्यक्ष अमित सिंह द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ कार्रवाई से बदमाशों में दहशत पैदा हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल पर एक तमंचा सहित दो जिंदा कारतूस, दो खाली कारतूस एवं अभियुक्त की मोटरसाइकिल को गिरफ्त में ले लिया एवं बदमाश अभियुक्त को जिला चिकित्सालय मैनपुरी में इलाज के लिए भेज दिया।