Breaking News

हुआ जिम ट्रेनर इश्क की तपिश’ में गोलीकांड

पटना. पटना के कदमकुआं इलाके में एक जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को दिनदहाड़े गोली मारी गई . पहले तो यह सामान्य खबर लगी, लेकिन उसी दिन जब पटना पुलिस ने एक नामी डॉक्टर राजीव कुमार सिंह व उनकी पत्नी खुशबू सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया तो मामले की हाईप्रोफाइल होने की भनक लगने लगी. शाम 5:00 बजे तक जिम ट्रेनर व डॉक्टर की पत्नी के बीच मोबाइल पर ग्यारह सौ बार बात होने की बात पता चली. हालांकि 12:00 बजे रात को ही उसी दिन डॉक्टर वह पत्नी को छोड़ दिया गया. इस मामले की जांच के लिए 19 सितंबर को 2 विशेष टीम गठित कर दी गई. इसकी जांच के लिए 22 सितंबर को देर रात पुलिस ने डॉक्टर व पत्नी समेत सूत्रों को पकड़ा. 23 सितंबर की शाम करीब 6:30 बजे पुलिस ने जब पूरे मामले का खुलासा किया तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए.

पटना एएसपी उपेंद्र शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी देने के बाद 23 सितंबर को करीब 8:30 बजे रात में डॉक्टर दंपति व अन्य चार आरोपियों को बेउर जेल भेज दिया. इसके साथ ही यह तथ्य भी उभरकर सामने आए कि पटना पुलिस ने खुशबू के इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक और व्हाट्सएप को खंगाल डाला था. खुशबू ने अपने पुराने दोस्त मेिहिर को एक टिक टॉक वीडियो भेजा था, उसमें उसने कहा था कि अगर तुम हर्ट होते हो तो डीपी हटा लेते हो लेकिन हम हर्ट होते हैं तो बंदा हटा देते हैं. यह सब कुछ देख कर पुलिस आश्चर्चचकित है.

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि अब तक की छानबीन से यह बात सामने आई है कि कुछ साल पहले मिहिर से भी खुशबू की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी. जिम ट्रेनर से भी फेसबुक से ही खुशबू की दोस्ती हुई थी. छानबीन में पुलिस की दो टीमें लगी थी एसएसपी ने कहा कि 5 साल पहले में मिहिर और खुशबू के बीच गहरे संबंध रहे थे. पटना एसएसपी ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट किलर और लाइनर मिहिर के पुलिस को दिए बयान से इस सारे षड्यंत्र का खुलासा हो गया है और खुशबू सिंह का सीधे तौर पर इस मामले में इंवॉल्वमेंट है.

एसएसपी ने बताया कि डॉक्टर राजीव कुमार सिंह को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उन्हें सारी साजिश के बारे में पहले से मालूम था. वैसे पटना पुलिस की मानें तो डॉक्टर दंपत्ति ने अंतिम तक पुलिस के सामने इस साजिश में खुद के शामिल होने की बात से साफ तौर पर इंकार किया. पर गिरफ्तार किए गए कॉन्ट्रैक्ट किलर अमन, आर्यन और शमशाद ने पुलिस के सामने सारे मामले का खुलासा कर दिया.

एसएसपी ने बताया कि इस पूरे मामले में जिम ट्रेनर को गोली मारने के लिए ढाई से 3 लाख में सौदा तय हुआ था. इसके लिए 1 लाख 85 हजार अपराधियों को दिए जा चुके थे. तीनों कॉन्ट्रैक्ट किलर राजधानी के ही अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में रह रहे थे और 14, 000 रुपये प्रति महीने के हिसाब से उन्होंने किराए का मकान भी लिया था.