Breaking News
प्रधानमंत्री मोदी
प्रधानमंत्री मोदी

हम जनता का विश्‍वास जीतने में सफल रहे – Narendra Modi

नई दिल्‍ली –  विधानसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन के बाद नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्‍यालय में जश्‍न की तैयारियां हैं। समाचार एजेंसी  की रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी  (Narendra Modi) आज शाम को बीजेपी के राष्‍ट्रीय मुख्यालय का दौरा कर सकते हैं। पीएम मोदी के शाम 6.30 से सात बजे तक पार्टी कार्यालय जाने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के लिए भाजपा कार्यालय स्थित दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्‍त किए गए हैं।

UP-Uttarakhand में भाजपा बंपर जीत की ओर, Punjab में ‘आप’ का जलवा?

प्रधानमंत्री मोदीआज उत्साह और उत्सव का दिन – प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी माताओं, बहनों और युवाओं ने जिस तरह से भाजपा का समर्थन किया है वह अपने आप में बहुत बड़ा है। चुनाव अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुझसे वादा किया था कि इस बार होली 10 मार्च से ही शुरू हो जाएगी। हमारे कार्यकर्ताओं ने अपने वादे को पूरा करके दिखाया है। मैं अपने कार्यकर्ताओं की सराहना करता हूं जिन्होंने इन चुनावों में कड़ी मेहनत की है।

आज उत्साह और उत्सव का दिन – प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज उत्साह और उत्सव का दिन है। ये उत्सव भारत के लोकतंत्र के लिए है। मैं इन चुनावों में हिस्सा लेने वाले सभी मतदाताओं को बधाई देता हूं। मैं जनता के निर्णय के लिए आभार व्यक्त करता हूं।

मोदी जी ने बदली सियासत – जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत की राजनीति की संस्कृति बदली है। देश में लंबे समय तक एक तरह की राजनीति चल रही थी। वह राजनीति भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, जातिवाद, परिवारवाद, क्षेत्रवाद पर केंद्रित थी। पीएम मोदी ने देश के सियासी परिदृश्‍य को बदलने का काम किया है।

प्रधानमंत्री मोदीयूपी में चौथी बार हमें मिला आशीर्वाद – भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यूपी में चौथी बार भाजपा को जनता ने आशीर्वाद दिया है। उत्तर प्रदेश में चार बार पीएम मोदी को जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है। 2014 लोकसभा में प्रचंड जीत हासिल हुई थी। इसके बाद वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद दिया था। साल 2019 में लोकसभा चुनावों में यूपी की जनता ने फिर से हमें आशीर्वाद दिया था। अब एकबार फ‍िर हमारी सरकार की योजनाओं पर जनता ने मुहर लगाई है।

सरकार की नीतियों पर लगी मुहर – भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज जो नतीजे आए हैं। उसमें भाजपा को एकतरफा चार राज्यों की जनता का आशीर्वाद हमें मिला है। इस विजय में भारत की जनता ने जो योगदान दिया है वह बताता है कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की सरकार की ओर से चलाए गए कार्यक्रम और केंद्र सरकार की नीतियों पर जनता ने मुहर लगाई है।

नड्डा बोले- 37 साल बाद बना नया इतिहास – सबसे पहले भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोध‍ित किया। उन्‍होंने कहा कि यूपी में 37 साल बाद एक नया इतिहास बना है। यह पहली बार हुआ है जब यूपी में कोई पार्टी लगातार दूसरी बार बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

भाजपा मुख्‍यालय पर उमड़ा जनसैलाब – प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी भाजपा मुख्‍यालय पहुंच चुके हैं। भाजपा मुख्‍यालय पर जनसैलाम उमड़ पड़ा है। इस दौरान पार्टी नेताओं ने पीएम मोदी को सम्मानित किया। थोड़ी ही देर में पीएम मोदी का संबोधन होगा।

भाजपा मुख्‍यालय पहुंचे दिग्‍गज – केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भाजपा मुख्यालय पहुंच गए हैं। इंतजार पीएम मोदी का है जो थोड़ी देर में भाजपा मुख्‍यालय पहुंचेंगे। नजरें प्रधानमंत्री के संबोधन पर हैं।