Breaking News

स्वच्छ भारत अभियान का निरीक्षण कर होंगे दि‍ल्‍ली रवाना, बरेली आएंगे रेल राज्यमंत्री

बरेली. रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा शुक्रवार की दोपहर बरेली आ रहे हैं। इसे लेकर जंक्शन समेत रूट के तमाम स्टेशन सजने-संवरने लगे हैं। वे यहां विकास कार्य और स्वच्छ भारत मिशन की व्यवस्था को परखेंगे।
रेल राज्यमंत्री स्पेशल ट्रेन से वाराणसी से बरेली आएंगे। रेलवे अधिकारियों को बड़ौदा हाउस से मैसेज मि‍लते ही जंक्शन, इज्जतनगर और सिटी स्टेशन पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मनोज सिन्हा रेलवे के विकास कार्य और स्वच्छ भारत मिशन की व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। स्‍टेशन अधीक्षक सुरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 2 बजे तक रेल राज्यमंत्री के बरेली पहुंचने का मैसेज मिला है, उनके कार्यक्रम की कोई सूचना नहीं मिली है।
ट्रेनों में बढ़ी सुरक्षा
रविवार को जनसेवा एक्सप्रेस में लूट हो गई थी। ऐसे में उनके आने से पहले कोई घटना न हो जाए, इसलिए ट्रेनों सहि‍त स्‍टेशनों पर सुरक्षा कर्मि‍यों की संख्‍या बढ़ाई गई है।
अवैध वेंडर गायब
रेल राज्यमंत्री का प्रोग्राम मिलते ही अवैध वेंडर स्टेशन और ट्रेनों से गायब हो गए हैं। बरेली जंक्शन से गुजरने वाली ट्रेनों में बड़ी संख्या में अवैध वेंडर अनाधिकृत खाद्य पदार्थ और पानी बेचते हैं। लेकि‍न दो दिन तक स्टेशन और ट्रेन में नहीं दिखने की हिदायत दी गई है।