Breaking News
सारा अली खान

“अतरंगी ” दिखी सारा अली खान, बकरी चरातीं

चंद फिल्में करके ही सारा अली खान ने लोगों के बीच जगह बना ली है। सारा अली खान पहचान इंडस्ट्री की सबसे चुलबुली और बिंदास एक्ट्रेस के तौर पर होती है। वे जहां भी जाती हैं अपनी सादगी से लोगों का दिल बेशक जीत लेती हैं। बात चाहें फिल्म के सेट की हो या फिर प्रमोशन की सारा अली खान के हर एक इंटरव्यू और वीडियो में उनकी सिम्पलिसिटी साफ नजर आती है।

यही नहीं जब वी वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ भी डालती है तो उसमें भी कुछ खास और अलग होता है। अब एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो काफी दिलचस्प और काफी अलग हैँ। उनकी इन फोटोज में ग्लैमर तो दूर-दूर तक नहीं है। अगर कुछ है तो वह बस ढेर सारी सादगी और नेचर है।

सारा हमेशा से ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग इंटरैक्ट करना पसंद करती हैं। वे फैंस संग अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपनी पर्सनल लाइफ से उन्हें रूबरू कराती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने शूटिंग टाइम की कुछ फोटोज शेयर की हैं। ये फोटोज एक गांव चाकिया की है। सारा की ये अनसीन फोटोज एकदम जुदा है और बता रही हैं कि एक्ट्रेस कितनी डाउन टू अर्थ हैं।

सारा अली खान ने तीन फोटोज शेयर की हैं। वे सलवार-शूट में नजर आ रही हैं जो गांव में आमतौर पर पहना जाता है। उन्होंने बैंगनी कलर का शूट पहना है। वे खेत में कभी बकरी चराती नजर आ रही हैं तो कभी वे ट्रैक्टर चला रही हैं। साथ ही वे गांव के किसी किसान के साथ बातचीत करती भी नजर आ रही हैं।

फोटोज शेयर करने के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा कि- बकरी चराना, ट्रैक्टर चलाना, वॉज इट जस्ट फोटो का बहाना, ऑर सारा विशिंग इट वॉज डिफ्रेंट जमाना ? सारा के इस पोस्ट को फैंस काफी लाइक कर रहे हैं। कोई उन्हें इनोसेंट कह रहे हैं कुछ ब्यूटिफुल तो कुछ क्यूट। सभी ढेर सारे हार्ट इमोजीस शेयर कर रहे हैं।
हमेशा की तरह ही इस बार भी लोगों को उनकी ये सादगी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने ग्लैमर से हटके कुछ किया हो। इससे पहले भी वे कई बार इस तरह की अतरंगी ही सही लेकिन सादगी से भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती आई हैं।