Breaking News
सत्येंद्र जैन

सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ईडी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर दावा किया कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आगामी दिनों में जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) गिरफ्तार कर सकती है।

उनका दावा है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार ये हठकंडे अपना रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके सूत्रों ने उन्हें बताया है कि ईडी स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार उनके खिलाफ दो बार छापेमारी कर चुकी है लेकिन उसे कुछ नहीं मिला।

पंजाब चुनाव से पहले कार्रवाई की चल रही तैयारी

हम इस बार भी उनका स्वागत करते हैं। दिल्ली डेंटल काउंसिल के रजिस्ट्रार डाक्टर ऋषि राज के घर पर पड़े सीबीआई छापे में कथित रूप से जैन और उनकी कंपनी से जुड़े संपत्ति के दस्तावेज, 2 करोड़ के बैंक डिपाजिट की स्लिप बरामद हुई थी। इससे पता चलता है कि 2011 में जैन की कंपनियों के नाम पर 2 करोड़ रुपये जमा कराए गए थे।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर लगा 20 लाख का जुर्माना

इसके अलावा जैन के नाम पर दिल्ली स्थित कराला गांव में 12 बीघा 2 बिस्वा और 8 बीघा 17 बिस्वा जमीन के बैनामा के साथ 14 बीघा जमीन की पावर आफ अटार्नी भी बरामद हुई थी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद सत्येंद्र जैन ने भी ईडी पर बयान दिया है।

उन्होंने पंजाब के लुधियाना में रविवार को कहा कि वे (ईडी) जब चाहे आ जाएं, उनका स्वागत है। इससे पहले भी वे मुझपर दो बार छापा मार चुके हैं लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला था। यह सब राजनीतिक है और पिछली बार भी उन्होंने पंजाब में चुनाव के दौरान किया था। ईडी, सीबीआई सभी का स्वागत है।