Breaking News
श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी का पुतला जलाने की धमकी;

भोपाल। श्वेता तिवारी के ब्रा वाले बयान को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बेहद आपत्तिजनक बताया है। भोपाल पुलिस आयुक्त को मामले की जांच कर 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने को कहा गया है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यह बात बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गौरतलब है कि श्वेता तिवारी एक वेबसीरीज की शूटिंग के लिए भोपाल आई हैं, यहां उन्होंने भगवान के खिलाफ विवादित बयान दिया था। जिसे लकर कई हिंदू संगठन उनके खिलाफ खुलकर सामने आ चुके हैं, वह भोपाल में शूटिंग नहीं करने की धमकी भी दे रहे हैं। एक संगठन ने श्वेता तिवारी का पुतला जलाने की धमकी दी है।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद सियासी बयानबाजी तेज;

बिग बॉस फेम सिंगर दीपक ठाकुर ने लगायी फटकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी कि ब्रा वाले बयान को लेकर और बिग बॉस फेम सिंगर दीपक ठाकुर के बीच खींचतान चल रही है। बिग बॉस के घर में रहने वाले मशहूर सिंगर दीपक ठाकुर ने इस विवादित बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को जमकर फटकार लगाई है। दीपक ने कहा कि श्‍वेता को तुरंत माफी मांगनी चाहिए। दीपक ठाकुर ने आगे कहा- स्टेज पर भगवान का मजाक बनाना आजकल एक फैशन बन गया है। यह गलत है ऐसा नहीं होना चाहिए। ये गलती अक्षम्य है। श्वेता तिवारी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। श्वेता को लोगों के सामने आकर कहना चाहिए कि ये मेरे मुंह से गलती से निकल गया है, मुझे माफ कर दो।

जानें क्‍या है मामला

अभिनेत्री श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल आई थी। श्वेता ने चर्चा के दौरान मजाक में कहा कि भगवान मेरी मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं। अब इस पूरे मामले को लेकर राज्य सरकार हरकत में आ गई है। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस आयुक्त से जांच रिपोर्ट मांगी है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री श्वेता तिवारी का बयान देखा और सुना है। उनका यह बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है। पूरे मामले में भोपाल आयुक्त को तथ्यों की जांच के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।