Breaking News
श्रीवल्ली गाने

श्रीवल्ली गाने का भोजपुरी वर्जन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया;

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के श्रीवल्ली गाने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रील और वीडियो बनाए जा रहे हैं। लेकिन अब एक शख्स ने इस गाने का भोजपुरी वर्जन बना डाला। भोजपुरी भाषा में श्रीवल्ली गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

श्रीवल्ली गाने का भोजपुरी वर्जन (फोटो-सोशल मीडिया)

कोयले से लोड मालगाड़ी के वैगनों में आग भड़की;

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म ‘पुष्पा:द राइज’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। पुष्पा दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी। ये साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही, जिसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया। फिल्म के डायलॉग से लेकर गाने तक खूब पसंद किए गए। पुष्पा फिल्म का श्रीवल्ली गाना सबसे ज्यादा हिट रहा. ये गाना अब तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप का काफी पसंद किया गया।

यूजर्स श्रीवल्ली गाने पर खूब रील और वीडियो बनाए गए, जोकि आपने जरूर देखा होगा. लेकिन अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन तैयार किया गया है। भोजपुरी भाषा में ये गाना बेहद प्यारा लग रहा है और गाने की मिठास आपका दिल जीत लेगी। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर श्रीवल्ली गाने का भोजपुरी वर्जन इन दिनों छाया हुआ है।

अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहती हैं आलिया, जल्द दिखेगी गंगूबाई और पुष्पा की जोड़ी!

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर पर श्रीवल्ली के भोजपुरी वर्जन को शेयर करते हुए लिखा- ‘भोजपुरी में इतना मधुर संगीत…वाह।’ सोशल मीडिया पर ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है और ढाई मिनट की इस वीडियो को अब तक 119k से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं लगभग 9 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं।

 

तेलुगू सॉन्ग श्रीवल्ली को सिंड श्रीराम ने गाया है और हिंदी में इसे सिंगर जावेद अली ने गाया है। लेकिन भोजपुरी भाषा में सॉन्ग को रिक्रिएट करने वाले शख्स का नाम अभी सामने नहीं आया है। लेकिन एक शख्स गाने के वीडियो में अल्लू अर्जनु के डांस स्टेप को फॉलो करता दिख रहा है।