Breaking News
MLC candidate
MLC candidate

शाहगंज पहुंचे बीजेपी के MLC candidate !!

जौनपुर  शाहगंज ( शम्भू ) -विधान परिषद के स्थानीय निकाय का चुनाव नजदीक आते ही प्रत्याशियों ने मतदाता जनप्रतिनिधियों से संपर्क तेज कर दिया है। बुधवार देर रात भारतीय जनता पार्टी के MLC candidate बृजेश सिंह प्रिंसू शाहगंज पहुंचे और जीत के लिए मतदाता जनप्रतिनिधियों का समर्थन मांगा।

कोई टेंशन नहीं Ravindra Jadeja …

बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे शाहगंज पहुंचे भाजपा प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंसू ने नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। यहां नगर पालिका के तमाम सभासद और आस पास के ग्राम प्रधान भी मौजूद रहे।प्रिंसू ने केंद्र और राज्य सरकार की जनता को लाभ पहुंचाने वाली नीतियों की चर्चा की और राज्य सरकार को उच्च सदन में और भी मजबूत बनाने के लिए उन्हें जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कोई भी स्पर्धा नहीं है और उन्हें एक तरफा जीत मिलेगी। बता दें कि बृजेश सिंह प्रिंसू वर्तमान में एमएलसी हैं।

पिछली बार वह बहुजन समाज पार्टी के समर्थन से एमएलसी बने थे। इस बार भाजपा ने उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित किया है। प्रिंसू पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह के बेहद करीबी माने जाते हैं। इस मौके पर सभासद अर्पित जायसवाल, निजामुद्दीन, विजय जायसवाल, सर्वेश चौरसिया, ओम चौरसिया आदि मौजूद रहे।