Breaking News
Shiv Kumar Subramaniam
Shiv Kumar Subramaniam

वेटरन एक्टर Shiv Kumar Subramaniam का निधन !!

नई दिल्ली –  बॉलीवुड सिनेमा से बुरी खबर सामने आई है।  ‘1942: ए लव स्टोरी’, ‘कमीने’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘हिचकी’ जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता Shiv Kumar Subramaniam हो गया है। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है। Shiv Kumar Subramaniam के निधन की जानकारी मशहूर फिल्मकार हंसल मेहता ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट शेयर किया है।

हंसल मेहता के नोट में लिखा है

‘हमें बेहद दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज और टैलेंटेड अभिनेता शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन हो गया है। वह एक प्यारे और शानदार व्यक्तित्व वाली शख्सियत थे। हम उनकी पत्नी दिव्या और माता-पिता के लिए संवेदना व्यक्त करते हैं। साथ ही उनके दोस्त और फैंस के लिए भी शोक व्यक्त करते हैं।’

इसके साथ नोट में यह भी बताया गया है कि शिव कुमार सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार सोमवार 11 अप्रैल को सुबह 11 बजे मोक्षधाम हिंदू श्मशान भूमि में किया जाएगा। उनका निधन किस वजह से हुआ इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। बात करें दिवंगत अभिनेता की फिल्मों की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में देखा गया था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

शिव कुमार सुब्रमण्यम फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। उन्होंने कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की थी। शिव कुमार सुब्रमण्यम ने अपने करियर में विधू विनोद चोपड़ा और सुधीर मिश्रा जैसे बड़े निर्देशकों के साथ भी काम किया था।

इतना ही नहीं उन्होंने साल 1989 में आई फिल्म ‘परिंदा’ और इसके बाद साल 2005 में आई ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा था।

IPL इतिहास में पहले खिलाडी बने R Ashwin

शिव कुमार सुब्रमण्यम ने साल 2014 में आई फिल्म 2 स्टेट्स में भी काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट के पिता का रोल किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था। फिल्मों के अलावा शिव कुमार सुब्रमण्यम छोटे पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके थे।

 

 

उन्होंने टीवी ‘मुक्ति बंधन’ में भी काम किया था। यह शो साल 2011 में टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित हुआ था। इस शो में भी शिव कुमार सुब्रमण्यम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सोशल मीडिया पर उनके फैंस और करीबी निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।