Breaking News

लोकडाउन का अजीबो गरीब विरोध,पीएम को जनता भेज रही है महिलाओ की अंडरवीयर

पेरिस: कोरोना संकट के बीच फ्रांस के प्रधानमंत्री जीन कैस्टेक्सइन दिनों एक अजीब समस्या को लेकर परेशान हैं. उन्हें हर रोज मेल के जरिए महिलाओं के अंडरवियर मिल रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से ये सिलसिला जारी है और प्रधानमंत्री चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय) को हर दिन कोई न कोई मेल ऐसा मिलता है, जिसमें महिलाओं के अंडरगारमेंट्स होते हैं और साथ में एक चिट्ठी. इस चिट्ठी में पीएम से जल्द से जल्द बाजार खोलने की अपील की गई होती है.
प्रधानमंत्री जीन कैस्टेक्स को ये अंडरवियर लॉन्जरी स्टोर मालिक भेज रहे हैं, जिनके आउटलेट्स को महामारी के कारण बंद कर दिया गया है. बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए फ्रांस के कई हिस्सों में कड़ा लॉकडाउन लगाया गया है. सरकार ने न केवल लोगों के घरों से बाहर निकलने पर रोक लगाई है, बल्कि जरूरी समान को छोड़कर सभी दुकानों को पूरी तरह बंद कर दिया गया है. इसी बात को लेकर लॉन्जरी स्टोर मालिक पीएम से नाराज हैं.
सोशल मीडिया पर विरोध का ये अजीब तरीका वायरल हो रहा है.ऐसी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं, जिसमें फ्रांसीसी पीएम को लिखी चिट्ठी के साथ महिलाओं की अंडरवियर दिखाई दे रहे हैं. इन पत्रों में प्रधानमंत्री कैस्टेक्स ने दुकानों और आउटलेट्स को जल्द से जल्द खोलने की मांग की गई है. इस विरोध का नेतृत्व एक्शन क्यूलोटी नामक एक संगठन कर रहा है.