Breaking News
नाइट कर्फ्यू

लुधियाना में नाइट कर्फ्यू में परोसी जा रही थी शराब, 4 केस दर्ज; 7 लोगों के खिलाफ हुए कार्रवाई;

लुधियाना। लुधियाना में  नाइट कर्फ्यू के दौरान दुकानें खोलकर शराब पिलाना 2 दुकानदाराें काे भारी पड़ गया। पुलिस ने दुकानें खाेले और बाहर गाड़ियों में बैठकर शराब पीने वाले 7 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है। आराेपिताें के खिलाफ 4 केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 1 कोतवाली पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास कार में बैठकर शराब पी रहे चार लोगों को गिरफ्तार किया।

जमीन के अतिक्रमण का विवाद; गांव में तीन थानों की पुलिस कैंप, जानें वजह-

नाइट कर्फ्यू में दुकानें खोलने तथा बाहर गाड़ियों में बैठ कर शराब पीने वाले 7 लोग गिरफ्तार।

एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान गुरु अंगद देव नगर निवासी संदीप पाल सिंह, दुगरी के जगदीश नगर निवासी विनय जैन, विवेक जैन तथा दनिश जैन के रूप में हुई। उनके कब्जे से शराब की बोतल व खाने पीने का अन्य सामान भी बरामद हुआ। उधर, थाना कूूमकलां पुलिस ने मीट दुकान की आड़ में शराब पिला रहे दुकानदार को गिरफ्तार किया है। एएसआइ कमलजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव बूथगढ़ जटां निवासी सुखपाल राम सिंह के रूप में हुई। उसकी दुकान से शराब की बोतल भी मिली। उनके कब्जे से शराब की बोतल व खाने पीने का अन्य सामान भी बरामद हुआ।

वहीं, थाना कूमकलां पुलिस ने चंडीगढ़ मेन रोड पर किट्टी ब्रेड के सामने ढाबा खोल कर ग्राहकों को खाना खिला रहे दुकानदार को गिरफ्तार किया। एएसआइ गुरमुख सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव हीरां निवासी दिनेश कुमार के रूप में हुई। चाैथे मामले में थाना मोती नगर पुलिस ने मोती नगर इलाके में कार के अंदर बैठ कर शराब पी रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि उसकी पहचान लिंक रोड निवासी मिलन राजपूत के रूप में हुई। उसके कब्जे से शराब की बोतल व खाने पीने का अन्य सामान भी बरामद हुआ।