Breaking News
शादी

लड़की अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड !!

भोपाल। लड़का हो या लड़की शादी को लेकर सपने तो सभी के होते हैं। ये दोनों शादी के दिन को अपने सपनों की तरह जीते हैं। दुल्हा या दुल्हन अपनी शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते। लेकिन शादियों को अलग तरीके से करने के ट्रेंड के चक्कर में कभी कभी फैमिली के साथ साथ शादी में आए मेहमान भी इन घटनाओं के तमाशबीन बन जाते हैं|

सोफिया ने ‘फिल्मीबीट’ को दिए अपने हालिया इंटरव्यू !!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इसमें एक लड़की अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है और वो अपनी शादी के लिए गाइडलाइन बना रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे ये लड़की अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए कई अजीब तरह की शर्त रख रही है। यही नही बल्कि उन नियमों की वो लिस्ट को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे अश्विन, 5 करोड़ में लगी बोली

सुत्रों के मुताबिक जैस्मिन क्रूज नाम की महिला ने अपने द्वारा बनाए नियमों की उस लिस्ट को शेयर किया है। साथ ही नियम मानने के लिए भी कहा है। शेयर किए गए वीडियो में सभी नियमों की जानकारी दी गई है। इन मोहतरमा के पहले नियम को सुनकर उन लोगों को ज्यादा सुनकर धक्का लगेगा जिनके पास बच्चे है। जी हां लड़की पहला नियम ही यही है कि बच्चों को साथ नहीं लाना है। अगर आप बच्चों को लाना चाहते हैं तो उन्हें अपन साथ ही रखें। बच्चों को शादी में कहीं भी घूमना मना है।

अब बारी है दूसरे नियम के बारे में जानने का जो और अजीब है। शादी में आने वाले किसी भी गेस्ट को सफेद कपड़े पहनने की अनुमित नहीं होगी। इसका कारण यह है कि दुल्हन ने खुद सफेद कपड़े पहने होंगे। यदि कोई सफेद कपड़े पहनकर आता है तो वो सजा का पात्र बनेगा।
दुल्हन के हिटलरशाही नियम यहीं नहीं रूके बल्कि अभी तो और भी नियम जानने बाकी है। दुल्हन ने शराब पीने वाले ड्राइवरों से भी शादी में नहीं आने के लिए कहा है। वहीं अब चौथा और आखिरी नियम ये है कि जिन्हें शादी में नहीं बुलाया गया है, वो आने की गलती न करें।